जयहिंद नेशनल पार्टी द्वारा आयोजित वेबिनार उत्तर प्रदेश-2022 (भाग-1) दिनांक 30 मई 2021 (रविवार) को सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। उपस्थित प्रतिभागियों ने जेएनपी की स्ट्रेटेजिक मैनेजमेंट टीम द्वारा चयनित विषय उत्तर प्रदेश 2022″ को खूब सराहा और उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव को देखते हुये इसे समय की माँग बताया।
इस मे आमंत्रित प्रतिष्ठित मुख्य वक्ता डॉ.नीरज कैशिक (सदस्य, ग्रामीण विकास मंत्रालय,उत्तर प्रदेश सरकार) श्री सौमेन्द्र ढाका (वरिष्ठ उपाध्यक्ष, उत्तर प्रदेश,आम आदमी पार्टी)श्री अजय चतुर्वेदी (समाज सेवी, उद्योगपति सदस्य ए सी सी आई -कांग्रेस लोक सभा प्रत्याशी, एटा)  राहुल मिश्रा (पूर्व उपाध्यक्ष युवा मोर्चा,भाजपा,उत्तर प्रदेश) एड॰ मरगूब त्यागी (महासचिव , उत्तर प्रदेश  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(ल.) एवं  अमिताभ श्रीवास्तव (राजनैतिक विशेषज्ञ उत्तर प्रदेश)

इस Webinar में JNP पार्टी के वरिष्ठ सलाहकार डॉ. कैलाश बिहारी सिंह उत्तर प्रदेश प्रवक्ता , डॉ.जितेंद्र डागर, उत्तर प्रदेश सचिव(महिला प्रकोष्ठ) डॉ.मीनाक्षी सिंह एवं वरिष्ठ नेता,सी.ए.पी के मिश्रा समेत, देश के विभिन्न राज्यों से प्रतिभागी जुड़े और खुल कर संवाद किया।
भारतवर्ष में पहली बार किसी राजनैतिक मंच पर आनलाईन माध्यम से सभी प्रमुख राजनीतिक दलों , भाजपा,कांग्रेस,आप,प्रसपा, के वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत की और बहुत ही तर्कसंगत और सरलता से अपने अपने पार्टी के विचारों को रखा। सभी ने देश के हित के लिए अपनी बाते रखी एवं सार्थक चर्चा का प्रयास किया जिसकी सूत्रधार जयहिंद नेशनल पार्टी ने इस कार्यक्रम को सफलतापूर्वक आयोजित किया। यह कार्यक्रम एक श्रृंखला के रूप में भाग 1 था जिसके अन्य भाग आगे भविष्य में अन्य मुख्य राजनैतिक वक्ताओं के साथ प्रेषित किये जाने हैं।सभी गणमान्य अतिथियों ने अपने विचार खुल कर रखे और सभी वक्ताओं ने जयहिंद नेशनल पार्टी के इस प्रयास को बहुत सराहा।

जयहिंद नेशनल पार्टी के *राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने “उत्तर प्रदेश” के विषय पर प्रमाणिक आंकड़े रखे और सभी सम्मानित अतिथियों के साथ संवाद किया। उन्होंने कहा कि, अब समय आ गया है जब पढ़े लिखे, ईमानदार, संकल्पित और प्रतिबद्ध युवाओं, महिलाओं और देश के लोगों को राजनीति में सक्रिय होना चाहिए और देश में बदलाव के लिए आगे आना चाहिए। डॉ. राजीव मिश्रा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने पूरे वेबिनार का स्वयं संचालन किया और पार्टी की आईटी टीम का नेतृत्व किया और पूरे वेबिनार का सफलतापूर्वक आयोजन किया। प्रतिभागियों ने जेएनपी की रिसर्च एंड डेवलपमेंट द्वारा प्रस्तुत आकड़ो पर किए गए गहन अध्ययन की भी प्रशंसा की और भविष्य में भी पार्टी से इस तरह के वेबिनार के आयोजन के लिए आग्रह किया, जिसे पार्टी ने स्वीकार कर लिया।
अंततः डॉ.राजीव मिश्रा ने धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया और सभी गणमान्य वक्ताओं और अतिथियों का आभार व्यक्त किया और जेएनपी परिवार की तरफ से पार्टी के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों को सफल आयोजन और संचालन पर हार्दिक बधाई दिया।