रिपोर्ट- सत्येंद्र यादव

मथुरा। शुक्रवार को प्रतिष्ठित उद्योगपति समाजसेवी सुनील अग्रवाल ने अपने पूज्य पिताजी की स्मृति में एम आर ग्रुप द्वारा संचालित श्री सुरेश चंद्र अग्रवाल मेमोरियल ट्रस्ट के तत्वधान में शहर के हृदय स्थल होली गेट पर मास्क व सैनिटाइजर वितरण हेतु कैंप लगाया ।
कैंप का उद्घाटन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर द्वारा फीता काटने के बाद सभी को मास्क व सैनिटाइजर देकर शुरू किया । इस मौके पर डॉ गौरव ग्रोवर द्वारा नि:शुल्क मास्क व सैनिटाइजर वितरण कैंप की सराहना करते हुए कहा कि सुनील अग्रवाल द्वारा जनहित में किए जा रहे प्रयास सराहनीय है । उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि आगे भी वह इसी तरह के रचनात्मक कार्यों को करते रहेंगे ।
सिटी मजिस्ट्रेट जवाहर लाल श्रीवास्तव ने सैनिटाइजर व मास्क वितरण किए जाने की सराहना करते हुए कहा कि इस वक्त कोरोना महामारी चल रही है और लोगों को जागरूक करने के लिए इस तरह के कैंप का आयोजन बहुत जरूरी है। एसडीएम सदर क्रांति शेखर ने कैंप की सराहना करते हुए कहा कि जब से वह आए हैं तभी से देख रहे हैं कि यह ग्रुप किसी भी तरह की आपदा हो या समाज सेवा में सबसे आगे रहता है ।
इस अवसर पर सुनील कुमार अग्रवाल ने कहा कि उनके पिताजी स्व. सुरेश चंद्र अग्रवाल के द्वारा दिखाए गए मार्ग तथा उनके नाम को सजीव रखने हेतु इस ट्रस्ट का गठन किया गया है और समाज एवं धर्म के कार्यों को करने के लिए वह कटिबद्ध है। इसी क्रम में गौ सेवा बंदर सेवा चिकित्सा सेवा आदि अन्य विभिन्न प्रकार की सेवाएं अनवरत जारी हैं यह कार्यक्रम तब तक चलता रहेगा तब तक इस जनपद से कोरोना खत्म नहीं हो जाता।


इस मौके पर एसपी सिटी एमपी सिंह एसपी ट्रैफिक कमल किशोर सीओ सिटी वरुण कुमार सीओ ट्रैफिक एनपी सिंह के अलावा जीएलए के सीईओ नीरज अग्रवाल स्वीटी सुपारी परिवार के कन्हैया लाल अग्रवाल डायेरक्टर लव कुमार बंसल विवेक दीपक सचिन गौरव सहित काफी संख्या में शहर के गणमान्य लोग व अधिकारी मौजूद रहे।