उझानी–जनपद- (बदायूं) से विवेक गुप्ता की रिपोर्ट:

उझानी जनपद बदायूं के कुंवर गांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव यूसुफ नगर के युवक का शव कासगंज जिले की कादरगंज चौकी क्षेत्र के जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला । जिससे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई जहां परिवार वालों ने मौके पर पहुंचकर हत्या का आरोप लगाया है । आगे जानकारी के मुताबिक
घटना शनिवार सुबह की है जहां कुंवर गांव थाना क्षेत्र के गांव यूसुफ नगर निवासी पप्पू पहलवान पुत्र सत्यपाल का शव कासगंज जिले की कादरगंज चौकी क्षेत्र के जंगल में पेड़ लटका हुआ मिला है जहां परिजनों के मुताबिक सोमवार को पड़ोसी सुरेश से झगड़ा हुआ था आरोप है कि सुरेश की पत्नी ने अपने मायके वालों को वुला लिया था तभी से पप्पू फरार हो गया ।वो लोग उसको तलाश कर रहे थे। परिजन उन्हीं पड़ोसियों पर हत्या करने का शक जता रहे हैं । परिवार वाले शनिवार सुबह ही थाने में सूचना देकर युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए निकल गए ।खबर लिखे जाने तक परिवार वालों ने थाने में तहरीर नहीं दी है । कादरगंज चौकी इंचार्ज के मुताबिक युवक अविवाहित था जिसके कादरगंज की एक महिला से संबंध थे जिसे एक पंडित बिहार से शादी करके लाया था जिसको युवक कई बार दिल्ली भी ले गया था।जहां शनिवार को भी युवक ने महिला से दिल्ली चलने के लिए कहा था।

इस संबंध में कादरगंज चौकी प्रभारी महावीर का कहना है। कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है तहरीर आने के बाद जांच-पड़ताल कर विधिवत कार्यवाही की जाएगी ।