बिहार राज्य से जुड़े कार्यकर्ताओं से मिलेगा पार्टी को बल–कुलदीप पाण्डेय :

गोरखपुर / भारतीय आवाम एकता पार्टी की कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए आज दिनाँक 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को कैम्प कार्यालय देवरिया वाईपास खोराबार मे बिहार के जिला गोपालगंज से आये कार्यकर्ताओं को सदस्यता दिलाया गया। इस दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. शम्भू शरण पाण्डेय की अध्यक्षता व पार्टी के युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय के नेतृत्व मे गोपालगंज जिला के कार्यकर्ताओं को सदस्यता ग्रहण कराया गया । सदस्यता कार्यक्रम का संचालन राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी निखिल गुप्ता तथा सदस्य रवि गुप्ता द्वारा किया गया।
इस दौरान पार्टी के युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने सदस्यता ग्रहण के दौरान जुड़े हुए सदस्यों को नियुक्ति पत्र देकर पार्टी से जुड़ने का प्रमाण जारी किया । गोपालगंज जिला अध्यक्ष के पद पर सतीश शर्मा के नाम कि घोषणा की गई साथ ही डा. शम्भू शरण पाण्डेय ने राजेश मणि त्रिपाठी व अतुल कुशवाहा को जिला कार्यकारिणी मे सदस्य मनोनीत किया गया तथा गोपालगंज पहुँच कर जिलाध्यक्ष सतीश शर्मा अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं को शिक्षा, उम्र आदि कार्य कुशलता, और योग्यता के आधार पर पदभार सौपकर जिला स्तर पर सम्पूर्ण कार्यकारिणी का गठन करेंगे।
युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने कहा कि पार्टी का विस्तार पूरे भारतवर्ष के सभी राष्ट्रीय,प्रदेश,   मण्डल,जिला,विधानसभा,महानगर,वार्ड, ब्लाक,ग्राम सभा,बूथ आदि स्तरों पर इच्द्दुक कार्यकर्ताओं को सदस्य बनाने के साथ साथ पदभार देने का भी कार्य प्रारम्भ है। आगामी 7 मार्च दिन रविवार को बिहार राज्य के गोपालगंज जिला मे कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है उक्त अवसर पर सैकड़ो लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे साथ ही  बिहार राज्य मे पार्टी अपनी सक्रियता को भी स्थापित करने का कार्य करेगी।