*सब जूनियर वर्ग के बालक एवं बालिका खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा*

*चयनित खिलाड़ी राष्ट्रीय खो-खो प्रतियोगिता में बिहार टीम का प्रतिनिधित्व करेंगें*

 

🟥मुंगेर कर्नाटक में आयोजित होने वाले 33 वीं सब जूनियर नेशनल खो-खो चैंपियनशिप -2023 में भाग लेने के लिए बिहार स्टेट सब जूनियर बालक एवं बालिका टीम का सेलेक्शन ट्रायल खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के द्वारा 26 नवंबर 2023 को इंडोर स्टेडियम मुंगेर के

प्रांगण में सुबह 8 बजे से मुंगेर जिला खो-खो संघ के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित की जाएगी । ये जानकारी खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के महासचिव नीरज कुमार पप्पू ने दी । उन्होंने बताया कि इस ओपेन सेलेक्शन ट्रायल के आधार पर बिहार स्टेट सब जूनियर बालक एवं बालिका खिलाड़ी का चयन किया जाएगा।

इस सेलेक्शन ट्रायल को मुंगेर में आयोजित करने को लेकर मुंगेर जिला खो-खो संघ के सेक्रेट्री हरिमोहन सिंह को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस चयन ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की जन्मतिथि 17 दिसंबर तक 14 साल से नीचे आयु वर्ग एवं इंडेक्स (आयु+वजन+हाईट) 210 प्वाइंट के कम के खिलाड़ी भाग ले सकते हैं ।

साथ ही इसमें भाग लेने वाले खिलाड़ी आधार कार्ड , जन्म प्रमाण की मूल प्रति एवं तीन छायाप्रति एवं 3 पासपोर्ट साइज का फोटो लेकर आएंगे। साथ ही खो-खो फेडरेशन ऑफ इंडिया से रजिस्टर्ड खिलाड़ी

ही इसमें भाग लेंगे ।किसी भी प्रकार की तकनीकी या अधिक जानकारी के लिए खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के पदाधिकारीगण से संपर्क किया जा सकता है।