✍️ गफ्फार खान की रिपोर्ट
🔴गोरखपुर(ब्रह्मपुर)
विधानसभा 326 चौरीचौरा अन्तर्गत माईधिया स्थित रामलीला मैदान पर विकासशील इंसान पार्टी के नेता,बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री तथा सन ऑफ मल्लाह के नाम से मशहूर मुकेश सहनी ने विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए विधानसभा चौरीचौरा के प्रत्याशी रामनाथ निषाद के पक्ष में वोट की अपील किया।
उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए वर्तमान सरकार पर जमकर निशाना साधा तथा निषाद पार्टी के नेता संजय निषाद पर भी निषाद समाज को धोखा देने का आरोप लगाया।
उन्होंने कहा कि संजय निषाद अपने समाज के हक की बात नही करते हैं और सिर्फ व सिर्फ भाजपा के हाथों की कठपुतली बने हुए हैं।साथ ही साथ उन्होंने कहा कि हम अपने समाज के हित की बात करते हैं और जहां भी हमारे समाज के लोग चुनाव लड़ रहे हैं उन सीटो पर हम अपना प्रत्याशी नही उतारे हैं। जहां भी हमारे पार्टी के प्रत्याशी नही उतारे गए हैं। वहां पर हम भाजपा को हराने सपा , बसपा, कांग्रेस या किसी भी पार्टी का प्रत्याशी जो जीत रहा होगा उसकी हम मदद करने के लिए तैयार हैं ।
उक्त अवसर पर आत्माराम, संतोष साहनी,वीरु साहनी, राजाराम बिंद , राजीव मिश्रा,प्रशान्त सिंह, रामबृक्ष निषाद,अभिउदय कुमार, राजेंद्र निषाद, उमेश निषाद,हरिओम निषाद, देवीलाल निषाद,माया देवी,नीतू सिंह, संजय कुमार साहनी, रवीन्द्र साहनी,राजू साहनी,नीलू सिंह,हरि प्रसाद निषाद, सत्यनारायण साहनी, नागेन्द्र साहनी, बहादुर चौधरी, चन्द्र प्रकाश निषाद,मुनीब निषाद, रवीन्द्र मांझी सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहें।