अब्दुल गफ्फार खान की रिपोर्ट
गोरखपुर (ब्रह्मपुर) क्षेत्र के ग्रामसभा सरार मझगावा के राप्ती नदी के तटबंध पर माता गंगा के वापस  अपने घर लौटने पर ग्रामीणों एवं क्षेत्रवासियों के सहयोग से गंगा आरती तथा हवन पूजन कर प्रसाद वितरण  कार्यक्रम का आयोजन  हुआ।
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नव क्रांति सेना के संस्थापक  अमरीश यादव ने कहा कि इस साल बहुत ही खुशी की बात है कि द्वाबा क्षेत्र के 52 गांव के लोग बाढ़ जैसी भयंकर त्रासदी से बचे हैं और यहां पर जितने भी लोग हमारे बंधे की निगरानी कर रहे थे।सभी लोग साधुवाद के हकदार है। नव क्रांति के साथी भी दिन रात राप्ती और गोर्रा नदी के तटबंध पर लोगों की सेवा और बंधे की निगरानी कर रहे थे सभी लोगों को मैं धन्यवाद देता हूं।
आज माता गंगा की अपने घर वापसी की खुशी में यहां पर खुश होकर सभी ग्रामीणों और क्षेत्र वासियों के द्वारा जो गंगा आरती का कार्यक्रम रखा गया है। बहुत ही सराहनीय है।
उक्त अवसर  पर जितेंद्र यादव , जिलापंचायत पति रामप्रीत यादव,शंभू शरण ,भरत क्रांतिकारी, विपिन यादव ,विजय सिंह, रामनिवास,कल्पेश यादव,प्रधान, मंटू कुमार, दीपक, मनोज दूबे, अनिल यादव गोविंद यादव, नरेन्द्र गोंड, मनोज कुमार, एवं सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रवासी एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे।