*मुंगेर के पांच खिलाड़ियों का नेशनल खो-खो चैंपियनशिप के लिए हुआ चयन*

*मुंगेर में प्रतिभाशाली खिलाड़ी को बढ़ावा देना है मेरा मुख्य उद्देश्य-हरिमोहन सिंह*

*मुंगेर को प्रदेश टीम की कप्तानी मिलना है गौरव की बात*

*मुंगेर के खिलाड़ी अंतरास्ट्रीय एवं राष्ट्रीय स्तर पर खो-खो खेल में अपनी प्रतिभा का डंका बजा रहे हैं*

🟥वेस्ट बंगाल में आयोजित 41 वीं जूनियर नेशनल खो-खो चैंपियनशिप (बालक एवं बालिका)2022 में भाग लेने के लिए बिहार स्टेट खो-खो टीम में मुंगेर जिला खो-खो संघ के पांच खिलाड़ियों का चयन हुआ जिसमें की तीन बालिका एवं दो बालक वर्ग के खिलाड़ी शामिल हैं। ये जानकारी मुंगेर जिला खो-खो संघ के सेक्रेट्री एवं स्पोर्ट्स प्रमोटर हरिमोहन सिंह ने दी । उन्होंने बताया कि वासुदेवपुर मुंगेर निवासी संजय कुमार यादव की सुपुत्री सानिया यादव को बिहार स्टेट खो-खो बालिका टीम का कैप्टन बनाया गया है । ये मुंगेर जिला के लिए गौरव की बात है साथ ही इनके साथ बिहार स्टेट बालिका खो-खो टीम में रतनपुर निवासी आनंद कुमार की सुपुत्री पल्लवी, बांक टोला फरदा निवासी मुकेश कुमार की सुपुत्री अमोली भारती का चयन हुआ है।
वहीं बिहार स्टेट बालक एवं खो-खो टीम में नेशनल के लिए सुभाष नगर मुंगेर निवासी जितेंद्र मोहन के पुत्र शाश्वत मोहन सिंह एवं नक्की नगर केशोपुर जमालपुर निवासी प्रणव कुमार का चयन हुआ है । ये सभी खिलाड़ी नेशनल खो-खो चैंपियनशिप में प्रदेश टीम की ओर से भाग ले रहे हैं । ज्ञात हो कि मुंगेर जिला खो-खो संघ के सेक्रेट्री हरिमोहन सिंह खो-खो खेल व खिलाड़ियों को बढ़ावा देने उनके प्रतिभा को निखारने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। ज्ञात हो कि इन खिलाड़ियों की प्रतिभा का निखारने के लिए मुंगेर जिला खो-खो संघ के सेक्रेट्री हरिमोहन सिंह के नेतृत्व में इंडोर स्टेडियम मुंगेर के प्रांगण में प्रतिदिन बालक एवं बालिका खिलाड़ियों को अंतरास्ट्रीय एवं सीनियर राष्ट्रीय खिलाड़ियों के द्वारा प्रशिक्षण दिलवाया जा रहा है, इसमें कोई भी शामिल हो सकते हैं ।और आज उनका मेहनत रंग ला रहा है , और मुंगेर से अंतरास्ट्रीय एवं राष्ट्रीय स्तर पर तीन दर्जन से अधिक खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का डंका बजा रहे हैं। हाल में ही मुंगेर की बालिका खो-खो टीम विद्यालयिय खो-खो चैंपियनशिप में स्टेट विनर बन चुकी है। हरिमोहन सिंह ने कहा कि इस भी खिलाड़ी स्पोर्ट्स में आगे बढ़ना चाहते हैं, वो हमसे अतिशीघ्र अविलंब जुड़े , उनको आगे बढ़ाने में हमेशा मैं हर संभव मदद करने का प्रयास करूंगा।
राष्ट्रीय खो-खो चैंपियनशिप में मुंगेर से पांच खिलाड़ियों का चयन होने एवं उन सभी खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन करने को लेकर मुंगेर जिला के प्रशासनिक अधिकारियों, सामाजिक कार्यकर्ता, स्पोर्ट्स प्रेमी के साथ ही साथ मुंगेर जिला खो-खो संघ के प्रेसिडेंट व खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के महासचिव नीरज कुमार पप्पू, सेक्रेट्री हरिमोहन सिंह , कोच जितेंद्र लाल श्रीवास्तव , राजाराम सिंह , मुंगेर पैरा स्पोर्ट्स , फिजिकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया बिहार मुंगेर चैप्टर के पदाधिकारीगण आदि ने शुभकामनाएं दी साथ ही और भी बेहतर करने को लेकर प्रोत्साहित किया।