🟥जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 :- हम आपको जानकारी में बता दें कि यह पूरा मामला नई सराय पुलिस चौकी कटरा ब्रह्मपुर बालाजी मंदिर के पास का है। जहां बालाजी मंदिर के सामने बारिश के कारण बिजली के खंभे में करंट दौड़ पड़ा।
जिससे एक गौवंश की तड़प तड़प कर मौत हो गई।
मौत का कारण खंभे पर लगी स्ट्रीट लाइट की वायरिंग है। जो की बिजली विभाग के खंभे पर नगर पालिका द्वारा स्ट्रीट लाइट लगाई गई और उसकी वायरिंग कटिया द्वारा नीचे लगा दी गई। जिस लाइट को खोलने और बन्द करने के लिए उस कटिया का इस्तेमाल किया जाता है।

आज बारिश के कारण हवा चलते ही कटिया वाला तार खंभे में चिपक गया और खंभे में करंट दौड़ पड़ा। पास से गौवंश रहा गोवंश खंभे से चिपक कर तड़प तड़प कर मौके पर ही मर गया। स्थानीय लोगों ने बचाने की काफी कोशिश की ,आप देख सकते हैं। किस तरह से मासूम गोवंश अपने साथी की मौत हो जाने के बाद मासूमियत से देख रहा है। मानो यह कह रहा है कोई आओ इसे बचा लो। इस सभी की जिम्मेदार नगरपालिका है। हर बारिश में ऐसी ही घटनाएं होती रहती है। लेकिन अभी तक किसी ने इन पर स्विच लगाने के बारे में सोचा तक नहीं और उसका खामियाजा इन मासूम जानवरों और जनता को उठाना पड़ता है,
नगर पालिका आंख मूंद कर सोती रहती है।
पूर्व में इन घटनाओं के होने पर नगर पालिका अध्यक्षा के पति पूर्व विधायक व मंत्री आबिद रजा ने इन घटनाओं को रोकने के लिए बहुत वादे किए थे।
परंतु फातमा रजा के कार्यकाल की पहली बारिश ने मौत का तांडव खेल दिया। जबकि वो भी जानते है की हर बारिश में बेजुवानो को मौत का सामना करना पड़ता है। कहीं ऐसा तो नहीं सत्ता में आते ही वो भी इन सब की तरफ से आंखे फेर के बैठ गए। आखिर इस तरह से कब तक चलता रहेगा यह अनदेखी का ड्रामा।