रविंद्र सिंह

रायबरेली। भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में सूबे के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने शिरकत की। उन्होंने भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सपा बसपा के सम्मेलन से अलग बताया। सपा विधायक के वायरल वीडियो पर कहा सार्वजनिक जीवन में लोगों को सीमा व मर्यादा में रहना चाहिए। इतना ही नहीं बृजेश पाठक में ओवैसी पर भी हमला बोलते हुए अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाई। बछरावां विधानसभा के महाराजगंज में पहले दिन का प्रबुद्ध सम्मेलन सम्पन्न हुआ।

बछरावां विधानसभा के महाराजगंज में भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का पहला दिन सकुशल संपन्न हुआ। प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने शिरकत की । बृजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं और प्रबुद्ध वर्ग को संबोधित करते हुए अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाई और भाजपा से बछरावां विधायक राम नरेश रावत को दोबारा विधायक बनाने की भी अपील की। राम नरेश रावत के साथ साथ भाजपा के अन्य नेताओं ने भी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सकुशल संपन्न कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

बृजेश पाठक ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा बीजेपी का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन सपा बसपा के सम्मेलनों से बिल्कुल अलग है । हमारे सम्मेलन में किसी जाति या धर्म को नहीं बल्कि समाज के प्रबुद्ध वर्ग जैसे डॉक्टर, इंजीनियर, वकील, शिक्षक आदि पढ़े-लिखे लोगों को जोड़ने का काम भाजपा कर रही है। ऐसे लोग समाज को नई दिशा देने का काम करते हैं।

बृजेश पाठक ने ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडे के अमर्यादित बोल पर कहा सभी को सार्वजनिक जीवन में सीमा और मर्यादा में रहना चाहिए । इस तरह का बयान ठीक नहीं होता है। बता दे कि सपा विधायक मनोज पांडे का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने देश के प्रधानमंत्री, प्रधानों व जनता तक के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था। जिसके बाद रायबरेली ही नहीं प्रदेश में सपा विधायक की किरकिरी हुई थी।

सूबे के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने ओवैसी के प्रदेश में धुआंधार कार्यक्रम पर कटाक्ष करते हुए कहा ओवैसी से बीजेपी को कोई खतरा नहीं है। जिसको जो कार्यक्रम करना है वह करें। इस तरह भाजपा द्वारा रायबरेली के 6 विधानसभा क्षेत्रों में कराए जा रहे प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का पहला दिन सकुशल संपन्न हुआ।