मृत्युंजय विशारद की रिपोर्ट,

देवरिया 25 मई
देवरिया सदर सांसद डॉ. रमापतिराम त्रिपाठी ने जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन के साथ जिला अस्पताल के कोविड वार्ड का निरीक्षण किया।
उन्होंने कोविड वार्ड में लगे एलईडी स्क्रीन के माध्यम से इलाज करा रहे मरीजो से अस्पताल द्वारा दी जा रही व्यवस्थाओं को जाना, मरीजों द्वारा सदर सांसद को बताया गया कि उन्हें सभी सुविधाएं समय से मिल रही है।जिससे सदर सांसद संतुष्ट दिखे।अस्पताल परिसर में लग रहे आक्सीजन प्लांट के कार्यो को भी सदर सांसद ने निरीक्षण किया और जाना।कोविड वार्ड की साफ-सफाई को भी देखा।इस दौरान उन्होंने कोविड वार्ड में कार्य कर रहे कर्मचारियों की सराहना किया और कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई को हम सभी जरूर जीतेंगे।
उन्होंने कहा कि सरकार के कोविड के खिलाफ बनायी गयी गाइड लाइन,,दो गज दूरी,मास्क और समय-समय पर हाथ धुलने का पालन अगर ठीक से कर दिया तो हम सभी कोरोना को बहुत जल्द हरा देंगे।प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार कोरोना को हराने के लिये हर प्रयास कर रही है।उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कोरोना पर विजय प्राप्त करने के लिये प्रयासरत है,जिसका परिणाम अब दिख रहा है।कोरोना के मामले उत्तर प्रदेश में अब रोज घट रहे है।कोरोना के कारण लगे लॉक डाउन में सरकार गरीबो का ख्याल रख रही है।सरकार निश्शुल्क खाद्यान का वितरण करा रही है। अब एक हजार रुपये की आर्थिक सहायता भी गरीबों को दी जा रही है। यह सहायता मोची, हाथठेले, फड़ लगाने वाले, लोहार, फल व सब्जी बेचने वाले, फेरी लगाकर सामान बेचने वाले, पल्लेदार सहित गरीब व मजदूरों को दी जा रही है।
इस दौरान सीएमओ डा. आलोक पाण्डेय,सांसद प्रतिनिधि रविन्द्र प्रताप मल्ल,डा. प्रवीण निखर, राधेश्याम शुक्ला, अम्बिकेश पाण्डेय,मनीष सहाय, रामदास मिश्रा समेत कोविड वार्ड के सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।