*अवनीश शाक्य  मैनपुरी*

*ईओ नें नगर पंचायत कर्मियों से नगर को कराया सैनिटाइज*

*- बाजार खुलते ही उमड़ी अपार भींड, ऐसे में ईओ लिया निर्णय*

*ज्योतीं/मैनपुरी।* नगर ज्योतीं खुड़िया का बाजार खुलते ही एक दम ग्राहको की भींड़ उमड़ पड़ी। ऐसे में कोरोना से वचाव के लिए आगे आते हुए नगर पंचायत ईओ डॉ. कल्पना वाजपेई ने निर्णय लेते हुए नगर पंचायत कर्मियों को निर्देश देकर नगर के बाजार सहित अन्य इलाको को सैनिटाइज कराया। वहीं कोरोना से वचाव के लिए ईओ द्वारा अन्य भी प्रयास किए जा रहे है।


ज्ञात हो कि ज्योतीं खुड़िया नगर का बाजार खोलने के लिए सदर एसडीएम ऋषिराज ने सुवह 7 बजे से दोपहर के 1 बजे तक का समय निर्धारित किया था। वहीं दूसरी तरफ बाजार में भीड़ आने का अनुमान नगर पंचायत ईओ द्वारा पहले ही लगा लिया गया था। सुवह जैसे ही नगर का खुला। बैसे ग्राहको की भींड़ बढ़ने से पहले ही नगर पंचायत कर्मियों ने भी नगर के बाजार को सैनिटाइज करने का मोर्चा संभाल लिया। कर्मियों ने चारों तरफ घूम घूमकर नगर के इलाको को सैनिटाइज किया।
ईओ ने बताया कि नगर के लोगो को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए नगर पंचायत पूरे प्रयास कर रही है। नगर के लोग भी नगर पंचायत का सहयोग करें। नगर के लोग लॉकडाउन का पालन करते हुए घरो में ही रहे केवल इमरजेंसी काम से ही घर से बाहर निकलें। जब घर से बाहर निकले तो मास्क का प्रयोग करते हुए सोशल डिस्टेंस का पालन करें। कोरोना से जंग में यह दोनो ही अहम है।