अब्दुर्रहीम शेख की रिर्पोट,

 

पुलिस अभिरक्षा में युवक की मौत के मामले हाजीपुर कुदरत मे पहुचे पूर्व सांसद रमाकांत यादव,

पूर्व सी एम अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार से किया फोन से बात , 2 लाख रुपये आर्थिक मदद के साथ न्याय दिलाने दिया आश्वासन,

अंबारी ( आज़मगढ़ ) ।पवई थाना के हाजीपुर कुदरत के जियाउद्दीन 38 वर्ष पुत्र अलाउद्दीन की अंबेडकरनगर पुलिस अभिरक्षा में हुई मौत के मामले में अन्य दलों सहित सपा नेता पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने परिजनों से मुलाकात किया । वही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को परिजनों से मोबाइल से बात किया ।
हाजीपुर कुदरत के जियाउद्दीन 38 वर्ष पुत्र अलाउद्दीन की जिला अंबेडकरनगर पुलिस अभिरक्षा में हुई मौत अब राजनैतिक मुद्दा बनता जा रहा है । मंगलवार को सपा का प्रतिनिधि मंडल पूर्व मंत्री एवं गोपालगंज बिधायक नफीस अहमद के नेतृत्व में पहुचा था । वही पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने पहुँचकर अपने पुराने परिचितों से मुलाकात किया । पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने पीड़ित परिवार को हर ढंग से सहयोग का आश्वासन दिया । पूर्व सांसद ने अम्बेडकर नगर की दोषी पुलिस कर्मियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग किया है । बुधवार को सपा के सिद्धार्थ मिश्रा ने हाजीपुर कुदरत पहुचकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से पीड़ित परिवार के परिजनों से मोबाइल वार्ता करायी , पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने परिजनों से वार्ता के दौरान 2 लाख रुपये आर्थिक मदद दे रहे है । दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ302 का मुकदमा दर्ज करा कर , सजा दिलाने का तक न्याय संघर्ष जारी रहेगा । वही राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अबु तलहा रशादी एवं प्रदेश अध्यक्ष नुरूलहुदा प्रतिनिधि मण्डल के साथ ज़ियाउद्दीन के परिवार से मिलकर क़ानूनी लड़ाई लड़ने का दिलाया भरोसा और मृतक जियाउद्दीन के पिता अलाउद्दीन खान और पूरे परिजनों से कहा कि लोग जिस लायक हैं जहाँ ज़रूरत है खड़े रहेंगे । पूरे प्रदेश में पुलिसिया तांडव से लोग भयभीत हो गए है । पुलिस की कार्यप्रणाली से जनमानस दुखी है ।
राष्ट्रीय ओलेमा कौंसिल के जिलाध्यक्ष शकील महारष्ट्र प्रभारी अब्दुल्ला , नसीम , मास्टर तारिक़ , नोमान , शाह मोहम्मद आदि रहे ।