*अवनीश शाक्य पत्रकार मैनपुरी*

*कोरोना संक्रमण रोकने के लिए बुजुर्गो को बांटे मास्क*

*- संक्रमण के प्रति जागरुक करके दी वचाव की जानकारी*

*आलीपुर खेड़ा/मैनपुरी।* कोरोना महामारी के दौर में ऐसे भी कोरोना योद्धा मौजूद है। जो अपने निजी खर्च पर गांव के लोगो को मास्क बांटकर वचाव के लिए जागरुक कर रहे है। ऐसे ही कोरोना योद्धा है कस्वा के शिवचरन राजपूत। जिन्होने अपने निजी खर्चे पर गांव के बुजुर्गो को निशुल्क मास्क बांटकर कोरोना संक्रमण से वचाव के लिए जागरुक किया।
गौरतलव है कि एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना संक्रमण महामारी से जंग लड़ रहा है। वर्तमान में पूरा ही देश विशाल संकट से जूझ रहा है। संकट की घड़ी में आगे आते हुए कस्वा निवासी शिवचरन राजपूत ने कोरोना से वचाव के लिए दरियादिली दिखाते हुए गांव के 50 बुजुर्गो को निशुल्क मास्क बांटकर कोरोना संक्रमण से वचाव की जानकारी दी।
उन्होने कहा कि कोरोना संक्रमण से मास्क और सोशल डिस्टेंस से ही बचा जा सकता है। कोरोना की रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन का पालन करके घरों में ही रहे। घर से बाहर केवल जरुरी काम से निकलें। बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग सोशल डिस्टेंस का पालन करें। इन दोनो से ही कोरोना संक्रमण से लड़ा जा सकता है।
इस मौके पर वसीम अल्वी, नौरंगी लाल पाल, बबलेश शाक्य, दामोदर प्रजापति, प्रेमचन्द्र राजपूत, रामनाथ कठेरिया, पंकज पाल, अहिवरन सिंह प्रजापति, कृष्णा आदि लोग मौजूद थे।