संत कबीर नगर / सेमरियावां ब्लाक के अंतर्गत ग्राम पंचायत छंगुरिया बगुलिया निवासी अजहरुद्दीन पुत्र मुहम्मद अहमद उम्र लगभग 34 वर्ष जो लगभग आठ वर्ष पहले घर से गायब हो गया था।ज्ञात हो कि अजहरुद्दीन पुत्र मुहम्मद अहमद एक सीधे साधे गरीब परिवार से मां बाप का एकलौता बेटा तथा उसके चार बहनें हैं जिसमें अजहरुद्दीन बड़ी बहन से छोटा है और उससे छोटी तीन बहनें और हैं जिसमें तीन बहनों की शादी हो गयी है और सबसे छोटी बहन अभी शादी करने के लिए बाकी है।2013 में अजहरुद्दीन के गायब होने के बाद से उसके पिता मुहम्मद अहमद की तबीयत अकसर खराब रहा करती है तथा एकलौते बेटे की चिंता में उसकी माँ की दोनों आँखें खराब हो चुकी हैं।
मगर उससे भी चिंता की बात यह है कि अजहरुद्दीन मिला भी तो इस हालत में कि उसका एक हाथ और एक पैर बिलकुल काम नहीं कर रहा है तथा दिमाग से भी विचलित मालूम हो रहा है।

घर से प्राप्त सूचना के अनुसार दिनांक 16/03/2021 को मुम्बई के कुर्ला में अपने सगे खालू तबबत हुसैन के घर के गेट के बाहर एक छड़ी के सहारे खड़ा मिला जब उसके खालू के लड़के अबुल कलाम ने दखा तो उसको शक हुआ कि अजहरुद्दीन ही हो सकता है फिर अबुल कलाम उसको सहारा देकर घर में ले गया तो पूरे घर वालों ने उसे पहचान लिया।
घर के लोगों ने बहुत पूछने की कोशिश की मगर दिमाग से विचलित अजहरुद्दीन कुछ भी सही नहीं बता पा रहा है कि आठ वर्षों तक वह कहाँ था और ऐसी हालत कैसे हुई।

अजहरुद्दीन आज पहुंचा अपने गांव जहाँ घर और गाँव के लोगों में खुशी देखी गयी वहीं हाथ पैर दिमाग से मजबूर अजहरुद्दीन को देख कर घर तथा गाँव के लोगों में चिंता भी है।