विवेक पांडेय की रिपोर्ट,

गोरखपुर /  सहजनवा थाना क्षेत्र के घघसरा निवासी भाजपा नेता दयाशंकर सिंह को दबंगों ने सोमवार की सायं गांव में ही घेर कर पीट दिया । शोर मचाने पर लोगों ने किसी तरह जांन बचाई । घायल अवस्था में उन्हें नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठर्रापार घघसरा लाया गया, जहां डाक्टर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल गोरखपुर रेफर कर दिया ।
भाजपा नेता दयाशंकर सिंह वर्तमान में भाजपा जिला कार्यकारिणी के सदस्य हैं । आज़ वह गांव में किसी परिचित से मिलने गए थे, घर वापस जाते समय अचानक आधा दर्जन युवकों ने घेर लिया और राड-डंडे से पीटने लगे । शोर मचाने पर किसी तरह लोगों ने जांन बचाई । घायल अवस्था में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठर्रापार घघसरा लाया गया जहां,डाक्टर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल गोरखपुर रेफर कर दिया ।
चिकित्सालय में पहुंची घघसरा पुलिस से पुरानी रंजिश को लेकर मारने-पीटने का आरोप लगाया है। और मौखिक अपना ब्यान दर्ज कराया है ।
पुलिस फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल कर रही है ।
उक्त संदर्भ में-थाना प्रभारी संजय मिश्र ने कहा कि-मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है । पीड़ित की तरफ़ से अभी तहरीर नहीं मिली है । दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।