मृत्युंजय विशारद की रिपोर्ट,

कोरोनाबचाव गाइड लाइन का पालन ही,हम सबको बचाएगा,जिलाधिकारी
देवरिया 19 मई।
जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन पुलिस अधीक्षक डा श्रीपति मिश्र द्वारा अधीनस्थ अधिकारियों के साथ देवरिया शहर के कैंटोनमेंट जोन एवं कोरोना कर्फ़्यू के पालन का जायजा लिया।
परशुराम चौक के निकट कैंटोनमेंट जोन के व्यवस्थाओं का जायजा लिया। तैनात कर्मियों को कोविड प्राविधानो का पालन कराये जाने का निर्देश दिया।


श्री निरंजन पुलिस अधीक्षक के साथ एसडीएम सदर, क्षेत्राधिकारी व अन्य अधिकारी कर्मचारी कोरोना कफ्र्यू का जायजा लिये। इस दौरान लोगो को जागरुक किये जाने के साथ ही जिलाधिकारी ने जनमानस से अपील करते हुए कहा कि कोरोना कफ्र्यू के दिशा निर्देशों का पालन करें और इसके लिये जिला प्रशासन का सहयोग भी करें।
उन्होने कहा कि यह व्यवस्था इस महामारी के रोकथाम के लिये की गयी है। आप सभी इसका अवश्य ही पालन करें। अनावश्यक घरों से न निकलें। मास्क का प्रयोग करें। निर्देशो का अक्षरशः पालन करें।
पुलिस अधीक्षक डा श्रीपति मिश्र ने इस दौरान पुलिस विभाग के अधिकारियों एवं कर्मियों को कोरोना कफ्र्यू का कडाई से पालन कराये जाने के निर्देश देते हुए कहा कि इसके लिये पैनी रखी जाये। घोषित कन्टेनमेण्ट जोन में भी अपनी कडी निगरानी रखें। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक नगरीय क्षेत्र के स्वास्थ्य केन्द्र रामनाथ देवरिया पहुॅचें और वहां वैक्सीनेशन आदि कार्यो का जायजा लिया। इस दौरान उन्होने प्रभारी चिकित्साधिकारी डा विनीत युवराज को वैक्सीनेशन आदि कार्यो को सुचारु रुप से कराये जाने का निर्देश दिया।
निरीक्षण के दौरान एसडीएम सदर सौरभ सिंह, क्षेत्राधिकारी श्रीयश त्रिपाठी, अधिशासी अधिकारी नगरपालिका रोहित सिंह आदि सम्मिलित रहे।