मृत्युंजय विशारद की रिपोर्ट,

देवरिया24 मई
बांसगांव सांसद कमलेश पासवान ने कल देर शाम तक अपने संसदीय क्षेत्र के ब्रह्मपुर, रुद्रपुर सहित कई अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर कोविड संक्रमण से निपटने की तैयारियों, कोविड टीकाकरण , ऑक्सीजन व दवा आदि की उपलब्धता की जानकारी ली।
रूद्रपुर अस्पताल में बन रहे सुसज्जित कोरोना वार्ड के निर्माण ब्यवस्था को देखा , जिला अधिकारी आशुतोष निरंजन से बात कर प्रस्तावित कोविड वार्ड को अति शीघ्र सुसज्जित कर मरीजों के लिए उपलब्ध कराने को कहा, पासवान ने पत्रकारों से बताया कि एक सप्ताह में वार्ड कार्य करने लगेगा।
उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि माननीय मोदी जी व योगी जी की सरकार कोविड संक्रमण से निपटने हेतु हर तरह से सक्रिय है, और काफी हद तक स्थित नियंत्रण में है।
उन्होंने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री जी की गोरखपुर में हुई समीक्षा बैठक में मैने अपने संसदीय क्षेत्र में कई स्थानों पर सुसज्जित कोविड वार्ड स्थापित करने हेतु निवेदन किया था, जिस पर बड़हलगंज स्थित राजकीय  होमियोपैथीक मेडिकल कालेज में 100 बेड व रुद्रपुर में 50 बेड सहित अन्य अस्पतालों में वार्ड बनाने की स्वीकृति प्रदान की थी।
उन्होंने कहा कि यदि धन की कमी कही महसूस होगी टी मैं सांसद निधि से भी धन उपलब्ध कराऊंगा।
निरीक्षण के समय उप जिलाधिकारी संजीव उपाध्याय, सी ओ अम्बिका राम, डॉ दिनेश यादव सहित भाजपा नेता व चिकित्सा कर्मी उपस्थित रहे।