Report Ashu sharma
Distt.Etah
Mo. 8445337066

एटाः जिला जेल में तैनात जेलर को कॉल कर धमकी दी गई. जिसमें उनसे रकम की मांग की गई. कॉल करने वाले ने अपने को मुख्यमंत्री कार्यालय का अधिकारी बताया है. जेलर ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया जेलर को धमकी*

एटा जिले / के जेलर कुलदीप सिंह भदौरिया को धमकी देकर रकम की मांग की गई. धमकी देने वाले ने अपने को मुख्यमंत्री का OSD बताया है. जेलर कुलदीप सिंह भदौरिया ने बताया कि 17 मई की शाम उनके पास एक मोबाइल नंबर से कॉल आया. कॉलर ने मुख्यमंत्री कार्यालय लखनऊ का अधिकारी बताते हुए कहा कि तुम्हारे खिलाफ एक बड़ी जांच आई है. इसके निपटारे के लिए रकम का इंतजाम कर पहुंचवा दो. धमकी भी दी कि रकम नहीं दी तो तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा. मोबाइल फोन में ट्रू-कॉलर एप पर दयाशंकर नाम लिखकर आया. मुख्यमंत्री कार्यालय से कॉल आने और धमकी देकर रकम मांगने की जानकारी जेलर ने उच्चाधिकारियों को दी. जेलर का कहना है कि उच्चाधिकारियों ने मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दिए हैं. जिस पर कोतवाली नगर में तहरीर देकर मोबाइल नंबर सहित ट्रू-कॉलर पर आने वाले नाम दयाशंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. एसएसपी उदयशंकर सिंह ने बताया कि सर्विलांस के माध्यम से आरोपी की लोकेशन पता की जा रही है. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

*मुख्यमंत्री कार्यालय से कॉल की बात पर मची रही खलबली*

जेलर कुलदीप सिह भदौरिया को धमकी भरा कॉल 17 मई को आया. उन्होंने जेल अधीक्षक, जेल डीआईजी सहित प्रदेश स्तर के अन्य अधिकारियों को भी इस कॉल की जानकारी दी. जेल अधिकारी कॉलर की पहचान करने में जुट गए. मुख्यमंत्री कार्यालय से भी संपर्क साधकर इस तरह के शख्स और नंबर की जानकारी ली गई. जिसमें ऐसा कुछ नहीं बताया गया. जिसके बाद ये तय हो गया कि कॉल करने वाला कोई फर्जी शख्स है. जेल अधीक्षक राजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि जेलर ने जानकारी दी कि रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. इसके साथ ही आरोपी की तलाश के लिए पुलिस को जांच में सहयोग दिया जा रहा है.