मऊ ,तमसा तट पर आधुनिक चिकित्सा को जन्म देने वाले, निदेशक शारदा नारायण हास्पिटल, समाजसेवी डा. संजय सिंह ने अपना जन्मदिन अधिकारों से वंचित मलिन थारु बस्ती में मनाया। उन्होंने 156 लोगों की जाँच करने और दवा देने के साथ टाफी,

मिठाई, बिस्कुट वितरण करने के उपरांत पूरी बस्ती के साथ सहभोज किया। टीबी रोग से पीडित एक बस्ती निवासी को छह हजार रुपये की आर्थिक मदद भी प्रदान किया। बस्ती वासियों सहित आगंतुक अतिथियों ने डा. सिंह के चिरायु होने की कामना के साथ फूल मालाओं से उन्हें लाद दिया.
डा. संजय सिंह ने कहा की अपनी स्थापना के साथ ही थारु बस्ती से परिवार जैसा जुडाव है। रोजमर्रा की व्यस्तता के बीच अपने जन्मदिन पर इनके बीच होकर आत्मा को संतुष्टि मिला। इसके विकास के लिए सतत प्रयास जारी रहेगा। थारु बस्ती संयोजक पुरुषार्थ सिंह ने कहा कि दिल्ली की चकाचौंध को छोड़ अपनी माटी की सेवा का व्रत लेने वाले डा. संजय सिंह हजारों लोगों की प्रेरणा हैं। श्रेष्ठ चिकित्सक होने के साथ समाज हर वर्ग के लिए किया गया उनका कार्य मील के पत्थर की तरह है। समाजसेवी सचिंद्र सिंह ने एक आदर्श नागरिक होने के साथ संवेदनशील व्यक्तिव का धनी बताया। डा. सुजीत सिंह ने आदर्श भाई के साथ अपनी का श्रोत बताते हुए कहा की चुनौतियों से लड़ते हुए सबकी सेवा का गुण डा. सिंह से सिखा है। प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. डा. के राहुल, डा. रुपेश के सिंह, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष मुन्ना दुबे, पत्रकार-अधिवक्ता विकास सिंह निकुंभ, भाजपा नेता भगत सिंह, चैंपियन क्रिकेटर मंजीत सिंह, शिव कुमार सिंह, प्रदीप, मदन, श्रवण, श्रीकिशुन, सहित सैकडों लोगों की उपस्थिति में केक काटकर जन्मदिन मनाया गया।