आशु शर्मा की रिपोर्ट ,

एटा। जिला मजिस्ट्रेट अंकित कुमार अग्रवाल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में जनपद के थाना प्रभारियों तथा आबकारी निरीक्षक के साथ बैठक की। उन्होंने निर्देश दिए कि शासन स्तर से अवैध देशी शराब के निर्माण एवं विक्री पर प्रतिबंध लगाए जाने हेतु निरंतर जोर दिया जा रहा है। उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि राजमार्ग के होटल एवं ढाबा पर पुलिस द्वारा सघन चेकिंग की जाए, इसके साथ ही होटल ढाबा पर रुकने वाले टैंकरों पर विशेष रूप से फोकस किया जाए।

डीएम ने बैठक में मौजूद उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने अपने क्षेत्र में सरकारी भूमि को एक बार पुनः चेक करा लें। यदि कहीं पर भी सरकारी भूमि पर माफियाओं द्वारा कब्जा किया गया है, तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए। माफियाओं पर एनएसए के साथ-साथ गैंगस्टर की कार्यवाही भी कराई जाए।

एसएसपी उदय शंकर सिंह ने कहा कि सभी थानाध्यक्ष द्वारा अपने क्षेत्र में सघन पेट्रोलिंग की जाए, अवैध शराब में संलिप्त लोगों पर भी कार्यवाही होनी चाहिए। अलीगंज, जैथरा, कोतवाली देहात इत्यादि स्थानों में आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज केसों में प्रभावी कार्यवाही की जाए।

बैठक में एडीएम वित्त एवं राजस्व सुनील कुमार सिंह, एसडीएम मानवेन्द्र सिंह, अपर उप जिलाधिकारी राजीव पांडे, क्षेत्राधिकारी इरफान नासिर खान, राज कुमार सिंह, आबकारी अधिकारी अभय गंगवार सहित समस्त थाना प्रभारी आदि मौजूद रहे।