पनियरा महराजगंज
बीएम सिटी मार्ग परतावल – पनियरा वाया कैम्पियरगंज सड़क के टू लेन निर्माण के दौरान ठेकेदार खूब कर रहे हैं मनमानी और सरकारी धन का खूब हो रहा है दुरुपयोग जिससे क्षेत्रीय लोगों में काफी आक्रोश ब्याप्त है।
पनियरा में टू लेन सड़क निर्माण के दौरान ठेकेदार की मनमानी क्षेत्रीय लोगों पर भारी पड़ रही है । ठेकेदार द्वारा बस किसी भी तरह से कार्य को करा लेने के चक्कर मे विद्धुत पोल को उखाड़ कर नए स्थान पर उसे लगाया गया लेकिन उसका कोई मानक नही तय किया गया । जहां जैसे दिल किया बस पोल को सड़क से दूर करके लगा दिया जिससे पोल की हाइट इतनी कम हो गयी कि सड़क क्रास करके जो विद्धुत केबिल लगा है वह प्रतिदिन बड़ी व ऊंची गाड़ियों में फस कर टूट जा रहा है केबिल के एक हिस्से में लाइट रहती है जिससे कभी भी हादसा हो सकता है । समय रहते यदि विद्धुग पोलो की ऊँचाई को बढ़ाया नही गया तो जनता का आक्रोश भड़क सकता है ।
*रविवार को टल गया बड़ा हादसा*
बांकी रेंज कार्यालय पनियरा के पास एक ट्रक पोल ही ऊँचाई कम होने से क्रास किए विद्धुत केबिल से इस कदर फंसा कि विद्धुत पोल ही लटक गया । यदि पोल गिर गया होता तो क्या होता माजरा ! जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों की नजर यदि उक्त मामले पर समय रहते नही पड़ी तो बड़े हादसे से इंकार नहीं किया जा सकता ।