‍संतकबीर नगर /AIMIM संत कबीर नगर जिला इकाई की बैठक खलीलाबाद रेलवे स्टेशन के एक होटल में संपन्न हुई । बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष  डॉक्टर शफीक अहमद ने किया बैठक में उपस्थि पदाधिकारियों वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डा0 शफीक अहमद ने कहा की पार्टी को सिस्टम के तहत चलाया जाएगा।

हर कार्यकर्ता अपनी बात कर सकता है इस दौरान लगभग दो दर्जन लोगों ने पार्टी में शामिल हुए। इसी क्रम में पार्टी के जिला अध्यक्ष ने
बैठक में इस बात पर जोर दिया गया की अनुशासनहीनता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी । ब्लाक अध्यक्षों को निर्देशित किया गया है कि अपने ब्लॉक अंतर्गत आने वाले सभी ग्राम पंचायतो में बूथ स्तर तक कमेटी का गठन किया जाए कमेटी का अध्यक्ष डॉक्टर शफीक अहमद ने कहा कि पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के लिए जिला कार्यकारिणी से लेकर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारिणीयों की यह जिम्मेदारी है की वे अपने-अपने क्षेत्र में काम करते हुए पार्टी के जनाधार को बढ़ाएं पार्टी द्वारा बनाए सिस्टम के अनुसार काम करें, जितनी जल्दी हो सके ब्लॉक कार्यकारी से लेकर ग्राम पंचायत स्तर की कार्यकारिणी का गठन कर लिया जाए जिस की स्थानीय निकाय से लेकर 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी पूरे दमखम के साथ अपना परचम लहरा सके। इस बैठक में सुनील कुमार यादव प्रदेश कार्यकरणी सदस्य जिला प्रभारी संतकबीरनगर ने भी कार्यकर्ताओं को पार्टी के नीतियों से अवगत कराया।