🧿अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की सूचना से मायके वालों में कोहराम मच गया।

सूचना पर मौके पर पहुंचे मायके वालों ने विवाहिता के ससुरालयों पर गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

बता दें कि थाना मंडी धनौरा क्षेत्र के गांव चुचैला कलां निवासी मरहूम हाजी अली हसन ने 2016 में अपनी बेटी रुखसाना की शादी हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अगरौला कलां निवासी नजाकत के साथ की थी। बुधवार की सुबह 35 वर्षीय रुखसाना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

रोते बिलखते मायके वाले मौके पर पहुंच गए। मायके वालों ने दहेज की मांग को लेकर विवाहिता की गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा कांटा। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही क्राइम इंस्पेक्टर जितेंद्र बालियान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने मृतका के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि मृतका की यहां दूसरी शादी हुई थी। वह अपने पीछे दो साल के बेटे अरहान बेटी सानिया को रोते बिलखते छोड़ गई है। वही नजाकत की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद उसने रुखसाना से शादी की थी। पहली पत्नी से नजाकत पर एक बेटा तथा बेटी है।

मृतका के भाई नूर हसन ने बताया कि बहन के ससुराल वालों बार-बार दहेज लाने के लिए उसके साथ मारपीट करते थे। आज मेरी बहन की गला दबाकर हत्या की गई है।
मामले में क्राइम इंस्पेक्टर जितेंद्र बालियान ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

मायके वालों द्वारा दी गई तहरीर एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में अग्रिम कार्यवाही की जाएगी

🔴संवाददाता आकिब खान हसनपुर अमरोहा यूपी उत्तर प्रदेश
न्यूज़ समाचार प्लस
मोबाइल –9520773791