अब्दुल गफ्फार की रिपोर्ट
गोरखपुर(ब्रह्मपुर)
झंगहा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा ब्रह्मपुर निवासी रामहित कुशवाहा जो बैंक आफ बड़ौदा ब्रह्मपुर में पार्ट टाइम कर्मचारी है को अलग अलग मोबाइल फोन से परिवार व बच्चों की हत्या की धमकी आ रहा है। पीड़ित रामहित कुशवाहा ने झंगहा थानाध्यक्ष को लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। प्रार्थना पत्र पर झंगहा पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।
ब्रह्मपुर निवासी रामहित कुशवाहा ने दिये गये प्रार्थना पत्र में लिखा है कि मेरे मोबाइल नम्बर 9935206111 पर मोबाइल नम्बर 8191081997, 8923564460 से लगातार मेरे परिवार व बच्चों को जान से मारने की धमकी ह्वाटसप पर मैसेज से दिया जा रहा है तथा मोबाइल पर बात भी कर रहा है। मैसेज देने वाला व्यक्ति कह रहा है कि तुम्हारे बगल में रहने वाले संगीता पत्नी ऋषिकेश को परेशान मत करो। जब कि रामहित कुशवाहा का कहना है कि
इस तरह की कोई बात नही है। धमकी से मै तथा मेरा परिवार डरा सहमा हुआ है। बच्चे विद्यालय नहीं जा पा रहे हैं ।डर के वजह से परिवार मानसिक तनाव में आ गया है।कभी भी अप्रिय घटना धट सकती है। झंगहा पुलिस मुकदमा दर्ज कर नयीबाजार चौकी इंचार्ज अभय पान्डेय को आवश्यक कार्रवाई के लिए सौंपी है। जब चौकी इंचार्ज अभय पान्डेय से बात की गई तो उनका कहना है कि नम्बर को सर्विलांस पर लगाया गया है। ट्रेस होते ही गिरफ्तारी होगी। हम उस महिला के घर गए थे लेकिन वह मिली नही है। महिला के मिलने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी कि उसे रामहित मौर्य से क्या दिक्कत है?