🔴रुद्रपुर देवरिया। बेंगलुरु में हुए एक सड़क हादसे में रुद्रपुर छेत्र के ग्राम डाला के रहने वाले दो चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई।बताया जा रहा है हादसा रविवार को करीब शाम सात बजे हुआ। दोनों भाई बेंगलुरु के मारथली शहर में पेंटर का काम करते थे। सोमवार की सुबह उनके मौत की खबर आते ही उनके गांव डाला में कोहराम मच गया। परिजनों की चीख पुकार से पूरा गांव गमगीन हो गया।

डाला गांव के वीरेंद्र पाल का बेटा पन्ने लाल पाल (35 ) उनके सगे भाई सुभाष चंद्र पाल का बेटा कमलेश पाल (30) बेंगलुरु में पेंटर का काम करते थे। छह महीना पहले वह घर से कमाने गए थे। परिजनों के अनुसार, रविवार की शाम दोनों चचेरे भाई बाइक से सब्जी खरीदने जा रहे थे कि एक चार पहिया वाहन की चपेट में आ गए।दोनों घायल होकर सड़क पर गिर गए। लोग इलाज कराने को उन्हें एक नजदीक के अस्पताल ले गए।जहा ईलाज के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही डाला गांव में कोहराम मच गया। युवक पन्ने लाल की मां गीता देवी व पत्नी माया देवी रोरो कर बेहोश हो जा रही थी।
वही कमलेश की मां सुगरी देवी और पत्नी इंदू देवी को जब मौत की खबर मिली तो दहाड़े मार मार कर रोने लगी। दोनों मृतकों के पिता के चीख पुकार से गांव के लोगों की आंखें डबडबा गई। मृतक पन्नेलाल के तीन बच्चे अभय, संध्या, अर्चना और कमलेश के दो बेटियां कृति और प्रीति हैं। घर वालों ने बताया कि दोनों युवकों के शव को लाने का प्रयास किया जा रहा है। जिससे उनका अंतिम संस्कार गांव पर हो सके।