विनय कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

रुद्रपुर देवरिया।
युवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के नेता प्रताप तिवारी (अंकित )ने एक प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा बताया कि रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के नौजवानों क्षत्रों और खिलाड़ियों के लिए मिनी स्टेडियम की वर्षों से चली आ रही मांग आज भी अधूरी रह गई है, वर्तमान सरकार और उसके जनप्रतिनिधि केवल नौजवानों और खिलाड़ियों को धोखे में रखे हुए हैं। सांसद खेल स्पर्धा के नाम पर केवल राजनीति किया गया उससे खिलाड़ियों के खेल और भविष्य से कुछ भी लेना देना नहीं है।
श्री तिवारी ने कहा कि रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के छोटे बड़े खेल के मैदान आज भी उपेक्षित हैं रुद्रपुर नगर के बीचोबीच दुग्धेश्वर इंटरमीडिएट कॉलेज का ऐतिहासिक मैदान 6 महीने बरसात का पानी लगने से पूरी तरह डूबा रहा जिससे स्थानीय खिलाड़ियों को खेलने और तैयारियों से मौका हाथ धोना पड़ा है वर्तमान जनप्रतिनिधि गण अपने निधि के माध्यम से यदि इस ऐतिहासिक मैदान पर मिट्टी गिरवाकर भर दिए होते तो खिलाड़ियों को तैयारी और खेल से वंचित नहीं होना पड़ता।
श्री तिवारी ने कहा कि समय आने पर यदि जनता ने अपना आशीर्वाद दिया तो क्षेत्र में एक मिनी स्टेडियम के सपने को पूरा करूंगा और विधानसभा क्षेत्र के छोटे बड़े सभी खेल मैदान को सुसज्जित कराकर खिलाड़ियों को खेलने लायक बनाऊंगा जिससे नए खिलाड़ी उभर कर सामने आए।