रायबरेली। मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में अमृत क्रीडा महोत्सव का उद्घाटन करने सूबे के उपमुख्यमंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री डॉ दिनेश शर्मा पहुंचे और वहां सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम शुभारंभ के बाद डिप्टी सीएम ने जहां एक तरफ अपनी सरकार का बखान किया वहीं दूसरी तरफ विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलने से भी नहीं चूके। प्रियंका गांधी के लिए कहा कुछ लोग दिन में सपने देखते हैं वही गड्ढा मुक्त सड़कों के लिए कहा अभियान जारी है।

शहर के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में अमृत क्रीड़ा महोत्सव का सूबे के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा अमृत क्रीडा महोत्सव एक अनूठा कार्यक्रम है जो प्रदेश के एकमात्र रायबरेली जिले में संपन्न हो रहा है। इसमें ग्राम पंचायत स्तर से लेकर जिला स्तर तक के मेधावी खिलाड़ियों को प्रतिभाग करने का मौका मिल रहा है। इससे प्रधानमंत्री जी के खेलो इंडिया का सपना भी साकार होगा। इसी तर्ज पर अन्य जनपदों में भी मेधावी प्रतिभाओं को निखारने के लिए क्रीडा महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। मेधावी खिलाड़ियों को गांव से निकालकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाने के लिए हमारी सरकार कटिबद्ध है। कार्यक्रम के आयोजन के लिए जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार सहित अन्य अधिकारियों को भी डिप्टी सीएम ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सम्मान समारोह में भी डिप्टी सीएम ने शिरकत की और मेधावियों को सम्मानित किया।

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने प्रियंका गांधी के उस बयान पर हमला बोला जिसमें कहा था कि हमारी सरकार आने के बाद मोबाइल व स्कूटी देने का काम किया जाएगा। इस पर डिप्टी सीएम ने कहा कुछ लोग दिन में सपने देखते हैं। चुनाव नजदीक आते ही उनकी चुनावी यात्रा शुरू हो जाती हैं। अब ये बजट कहां से ले आएंगे किसी को नहीं पता है । इस तरह डिप्टी सीएम ने प्रियंका गांधी के सहित अन्य पार्टियों पर भी अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोला और कहा हमारी सरकार ने साढ़े 4 सालों में अपने सारे किए वादे पूरे किए हैं।

सड़क में गड्ढे या गड्ढों में सड़क पर डिप्टी सीएम ने कहा बरसात के बाद सड़कें खराब हो गई है । गड्ढा मुक्त करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही गड्ढा मुक्त अभियान पूरा होगा। प्रियंका गांधी को हर जगह रोके जाने के सवाल पर कहा उन्हें कहां रोका गया है बैठी तो है आगरा में। कुछ लोग किसी घटना के होने का इंतजार करते हैं। जनता नकारात्मक सोच वालों को नकार रही है। कोरोना वैक्सीन पर बोलते हुए कहा यह ऐतिहासिक क्षण है इसमें 100 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लग चुकी है । अमेरिका ,जर्मनी, इटली जैसे देश इस अचीवमेंट को पूरा नहीं कर पाए हैं। कुछ लोग हमारे देश में ही इसे भाजपा की वैक्सीन कह रहे थे और घर बैठे ट्विटर पर खेल रहे थे लेकिन अब हमारे देश का यह ऐतिहासिक क्षण आ ही गया है। ओपी राजभर के सपा में जाने के सवाल पर कहा हमारा गठबंधन उनसे पहले ही टूट चुका है। भाजपा अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।