⭕विनय कुमार गुप्ता

🛑रुद्रपुर देवरिया। जन्माष्टमी एवं चेहल्लुम त्योहारों को लेकर रविवार को कोतवाली थाना परिसर पर पीस कमेटी की बैठक आयोजित हुई। बैठक को संबोधित करते हुए उप जिलाधिकारी विपिन कुमार द्विवेदी ने कहा त्योहारों को आपसी भाईचारे के साथ शांति और सौहार्दपूर्ण माहौल के बीच मनाए, त्योहार हमें शांति और सौहार्द के साथ, एक साथ रहकर खुशी मनाने के लिए प्रेरित करते हैं। श्री द्विवेदी ने कहा कि त्योहारों पर शासन के निर्देशों का लड़ाई से पालन किया जाएगा, सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ साफ सफाई एवं प्रकाश की व्यवस्था भी उत्तम रूप से बनी रहे इसके लिए सभी विभागों को निर्देशित किया गया है। त्योहारों को लेकर सभी विभाग के लोग सक्रिय रूप से कार्य करें जिससे त्योहार सादगी के बीच सम्पन्न हो सके।
कस्बा चौकी इंचार्ज केशव राम मौर्य ने कहा कि त्योहारों पर पुलिस पूरी तरह से चौकस रहेगी, उन्होंने कहा कि त्योहारों पर वरिष्ठ नागरिक भी अपने सहयोग से पुलिस तक सूचना दे। बैठक में, उपनिरीक्षक जय प्रकाश तिवारी, एसबी सिसौदिया
मो. इस्राइल, सीताराम, वकील अहमद, शिवहरि त्रिपाठी, पं कृपा नारायण मिश्रा,शिवदास सिंह,, मुलायम यादव, निषाद, अयूब खान, प्रमोद कुमार, वही कोरवा, भभौली कृतपुरा आदि गांव के प्रधान उपस्थित रहे।