विनय कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया।
रविवार को बाढ़ प्रभावित रुद्रपुर क्षेत्र के ग्राम सभा कृतपुरा का बांसगांव सांसद कमलेश पासवान,तथा पूर्व राज्य मंत्री व क्षेत्रीय विधायक जयप्रकाश निषाद,ब ने एसडीएम ध्रुब कुमार शुक्ला के साथ गांव का जायजा लिया साथ ही सरकार द्वारा उपलब्ध कराए गए राहत सामग्री का वितरण भी किया।
इस अवसर पर सांसद कमलेश पासवान ने कहा कि प्राकृतिक आपदा के समय धैर्य और संयम की जरूरत हैं प्रदेश की योगी जी की सरकार हर एक व्यक्ति के साथ खड़ी है उनको हर तरह की मदद पहुचा रही हैं। मौके पर पूर्व राज्यमंत्री जयप्रकाश निषाद ने कहा कि सरकार सभी प्रभावित गांवों को मदद करेगी कोई भी किसान इससे बंचित नही होगा फसलों के नुकसान का मुआवजा मिलेगा सरकार हमेशा आपदा में मदद के लिए आगे खड़ी रहती हैं। किसी को सहायता से बंचित नही होना पड़ेगा सरकार सभी किसानों मजदूरों की मदद करेगी। क्षेत्रीय विधायक और पूर्व राज्य मंत्री जयप्रकाश ने सारणी शनिवार को भी अपने क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित पटवनिया गांव के पीड़ितों को राहत सामग्री का वितरण किया और स्थिति से अवगत भी हुए।
इस मौके पर ब्लाक प्रमुख उषा पासवान रामसुधारे पासवान, भगवान यादव, दिलीप जायसवाल, जनार्दन राव, जितेंद गुप्ता, रमेश सिंह अतुल सिंह, सदानंद सिंह अतुल सिंह सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।