✍️अभिनाष जायसवाल 9918214226

🔴सन्त कबीर नगर/धनघटा पौली ब्लॉक में सोमवार को उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ का चुनाव सम्पन हुआ। जिसमें चुनाव प्रक्रिया पूरी होने पर 4 मतो से लालचन्द चौधरी को
दूसरी बार ब्लॉक अध्यक्ष चुना गया। ब्लॉक क्षेत्र पौली में सफाईकर्मी के ब्लॉक अध्यक्ष चुनाव सम्पन कराने के लिए संगठन ने सेमरियावां से सीताराम व नाथ नगर ब्लॉक के बिजय कुमार के निर्वाचन अधिकारी रूप में भेजा था। जिनकी उपस्थिति में चुनाव प्रक्रिया में लाल चन्द चौधरी, व राधेश्याम आजाद दोनों नाम सामने आए ब्लॉक मतदान में कुल 98 में सफाईकर्मीयो ने भाग लिया। जिसमे से लाल चन्द चौधरी को 52 व राधेश्याम आजाद को 46 मत प्राप्त हुये। इस प्रकार से लाल चन्द चौधरी ने 6 मतो से दुबारा ब्लॉक अध्यक्ष के रूप चुना गया।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने कहा कि वह सफाई कर्मचारियों के हित में संगठन की मजबूती को लेकर कार्य करेंगे। कर्मचारियों को किसी भी तरह की समस्या से नहीं परेशान होने दिया जाएगा। इस मौके सफाईकर्मियों में मुख्य रूप से अशोक चौधरी, छोटे लाल भारती, सतेन्द्र कुमार, सतेन्द्र सिंह, रमेशचन्द, मानसिंह यादव,गोपाल चौधरी, सुनीता, आशा देवी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।