नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने दीं शुभकामनाएं

🟥यूपी।वाराणसी
सपा के राष्ट्रीय सचिव (लोहिया वाहनी) ओ पी कश्यप के बेटे आज नौ साल के हो गए हैं। अपने बेटे के नौवे जन्मदिन पर ओ पी कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारी से तस्वीर शेयर करते हुए प्यार भरा मैसेज लिखा। रुद्र के जन्मदिन पर उन्हें पिता के अलावा राजनीति इंडस्ट्री और सामाजिक कार्यकर्ताओं से भी जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली। साथ ही ओ पी ने इस शुभ अवसर पर अपने नए ऑफिस वीएसआर VSR बिल्डर एंड डिप्लोवेर का भी शुभारंभ किया।

शुक्रवार को वाराणसी के कंचनपुर चितईपुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओ पी कश्यप के बेटे रुद्र प्रकाश कश्यप अपना नौवा जन्मदिन मनाया। ओ पी कश्यप अपने बच्चों के बहुत करीब हैं। अपने लाड़ले बेटे रुद्र के नौवे जन्मदिन पर ओ पी कश्यप ने उनकी एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही ओ पी ने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा। कपिल की इस पोस्ट पर उनके फैंस और समाज के प्रतिष्ठित लोगों द्वारा जमकर रुद्र पर प्यार बरसा रहे हैं।

ओ पी कश्यप ने बेटे के लिए सोशल मीडिया पर लिखा खास मैसेज
ओ पी ने बेटे के नौ साल के होने पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में रुद्र आंखों पर गॉगल्स लगाए खड़े हैं और दूसरी तस्वीर में बहुत ही प्यारी ब्लेजर पहने और कैमरा के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। सपा नेता ओ पी कश्यप ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘आज मेरे बेटे रुद्र का नौवा जन्मदिन है और आप सबका प्यार और आशीर्वाद चाहिए। मेरे बेटे जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हमारी जिंदगी में आने और उसे और खूबसूरत बनाने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। गॉड ब्लेस’।

नेताओं और समाज के प्रतिष्ठित लोगों ने रुद्र को दी जन्मदिन की बधाई
ओ पी के बेटे को तमाम दल के नेताओं ने भी उनके जन्मदिन की बधाई दी। भाजपा नेता इंजीनियर अरविंद मझवार ने रुद्र को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, ‘हैप्पी वाला बर्थडे रुद्र’। विकासशील इंसान पार्टी VIP के वाराणसी जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी ने बधाई देने हुए कहाँ, ‘क्यूट, जन्मदिन मुबारक हो रुद्र। जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद्माकर सिंह सोनी ने भी रुद्र को जन्मदिन की बधाई देते हुए प्यार भरा ‘हैप्पी बर्थडे पुत’। पत्रकार मयंक कश्यप ने रूद्र को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दिए। इसी के साथ बसपा पूर्व विधायक प्रत्याशी तिलकधारी बिंद, होटल मालिक गोपाल बिंद, अपराध निरोधक समिति शिल्पा सिंह, शंभू कश्यप, एडवोकेट संतोष कश्यप, राजेश उपाध्याय व्यापार मंडल, शोभनाथ गोंड़ भाजपा जिला अध्यक्ष जनजाति मोर्चा, अमित चौधरी भाजपा नेता, राकेश बिंद, वीआईपी पार्टी मीडिया सेल दीपक साहनी, श्याम सुंदर महाराज रुद्र सेना, हरिशंकर निषाद रूद्र सेना सहित कई दलों के नेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं और समाज के प्रतिष्ठित लोगों ने रुद्र प्रकाश कश्यप को जन्मदिन की बधाई दी।