तौफ़ीक़ खान की रिपोर्टबबुरी चन्दौली । स्थानीय क्षेत्र के दिहुलियॉ गांव में बुद्धवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में एक नव विवाहिता ने फांसी लगाकर अपने जीवन का इहलीला समाप्त कर ली।घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हसनपुर दिहुलिया ग्राम निवासी 20 वर्षिय सरिता बिंद पुत्री शारदा बिंद की शादी 5 माह पूर्व 23 मई 2021 को धोभई गांव निवासी श्याम बिहारी थाना जमालपुर जिला मिर्जापुर के साथ हुई थी
सरिता 12 दिन पूर्व अपने ससुराल से अपने मायके हसनपुर दीहुलिया आई थी।
बुधवार की शाम एक कमरे में रस्सी के सहारे फाँसी लगाकर अपनी लीला समाप्त कर ली।
घटना की जानकारी किसी ने बबुरी थाना अध्यक्ष अतुल कुमार को दी । सूचना मिलते ही पुलिस थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचकर मृतिका के शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गए। जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी चकिया रामबीर सिंह भी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुट गए हैं । इस संबंध में क्षेत्राधिकारी चकिया रामवीर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही बबुरी पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेज दिया।एक सवाल के जवाब में क्षेत्राधिकारी ने कहा कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की वास्तविक जानकारी ही पाएगी।फिलहाल मामले की जांच पड़ताल किया जा रहा है।