सेमरियावां संत कबीर नगर।ब्लॉक संसाधन केंद्र सेमरियावां पर ब्लॉक में संचालित बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा संचालित सभी जूनियर हाई स्कूल और कंपोजिट विद्यालय के प्रधानाध्यापकों की आवश्यक बैठक गुरुवार के दिन खंड शिक्षा अधिकारी ऋषिकेश सिंह की अध्यक्षता में हुई।
इस बैठक में 23 अगस्त से जूनियर स्तर कक्षा 6 से आठ तक की कक्षाएं संचालित होंगी।इसकी तैयारी के संबंध शिक्षकों को आवश्यक निर्देश दिए गए।
बैठक में ऋषिकेश सिंह ने कहा कि विद्यालय खुलने से पहले विद्यालय की साफ सफाई अच्छी तरह कर लें।स्कूल में कोविड 19 गाइड लाइन का विभागीय निर्देश के अनुसार विद्यालय स्तर पर अनुपालन सुनिश्चित करें।स्थानीय स्वासथ्य टीम से समन्वय ,सोशल डिस्टेंस और मास्क सभी शिक्षक और छात्र के लिए अनिवार्य है।
बैठक में एमडीएम,आउट आफ स्कूल बच्चों, दिव्यांग बच्चे का नामांकन,छात्र अभिभावक का बैंक संबंधी विवरण ,शिक्षक डायरी,आनलाइन,आफलाइन शिक्षा,अभिभावक संपर्क,आनलाइन छुट्टी आदि बिंदुओं पर जानकारी प्रदान की गई।
बैठक में संकुल शिक्षक जफीर अली करखी, अब्दुर्रहीम,सतीशचंद त्रिपाठी,परमात्मा पाठक,राजीव उपाध्याय,शोएब अख्तर, फूल चंद,बेलाल अहमद,अब्दुल अजीम,मनोज कुमार अनिल, शमा अजीज खान,उषा उपाध्याय,बेलाल अहमद,बैरागी, अब्दुर्रहमान,शकील अहमद,इरफान खान,सुरजन गोंड,सुशील शर्मा,खुर्शीद अहमद,आदि मौजूद रहे।