💢डॉ शशि कांत सुमन

🧿मुंगेर। रेल महाप्रबंधक के आगमन पर लौहनगरी जमालपुर के विकास को लेकर शहर के तमाम सामाजिक राजनीतिक संगठनों के नेता कार्यकर्ता मांगो का ज्ञापन सौंपते स्वागत अभिनंदन किया।

महाप्रबंधक को जहां राजद बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राजेश रमन उर्फ राजू यादव ने 12 सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपते हुए मुंगेर के बड़ी दुर्गा महारानी का फोटो भेंट किया। वही ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन ओपन लाइन शाखा सचिव शिवदयाल मंडल ने 7 सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपते हुए डीजल शेड में 90 इलेक्ट्रिक इंजन के कार्यभार की व्यवस्था करने की बात कही।

वही ऑल इंडिया एक्ट अप्रेंटिस संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंदन पासवान ने रेलवे में प्रशिक्षित एक्ट अप्रेंटिस से खाली पड़े पदों को भरे जाने की मांग किए।

वही लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के जिला संयोजक प्रमोद पासवान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने रेल नगरी को पर्यटक स्थल के क्षेत्र में विकसित करने के दिशा में विकास उन्मुख कार्य करने की दिशा में ज्ञापन सोपा। इसके अलावे भाजपा नगर अध्यक्ष शंकर सिंह, पूर्व वार्ड पार्षद शुक्ला बाबा, पंकु पासवान, प्रोफेसर राजीव नयन एवं वार्ड पार्षद मुकेश शर्मा ने भी रेल कॉलोनी के विकास को लेकर ज्ञापन सौंपा।

इधर सभी पार्टी की ओर से दिए गए ज्ञापन पर उचित कार्रवाई करने का भरोसा महा प्रबंधक ने दिए।