🛑विनय कुमार गुप्ता।

🟣रुद्रपुर देवरिया।
रुद्रपुर बस स्टैंड का अब कायाकल्प होने जा रहा है, क्षेत्रीय विधायक जयप्रकाश निषाद ने कहा की अथक प्रयास के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रुद्रपुर मे हाईटेक बस स्टेशन बनाने के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है। क्षेत्रीय विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने रुद्रपुर बस स्टेशन को हाइटेक बस स्टेशन बनाने के लिए 25

करोड रुपए की योजना को स्वीकार किया है इस योजना के अंतर्गत बस स्टेशन परिसर के अंदर कमर्शियल दुकाने बनेगी जिससे लोगो को रोजगार उपलब्ध होगा, इसके साथ ही बसस्टेशन मे यात्रियों को ठहरने जैसी हाइटेक सुबिधा भी उपलब्ध होंगी।

उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय पर दिशा की बैठक में आए परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने रुद्रपुर में बस स्टेशन के लिए 25 करोड रुपए के प्रस्ताव की बात कही उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री ने क्षेत्रीय विधायक के जनहित के इस मांग को स्वीकार किया है।

श्री जयप्रकाश निषाद ने कहा कि रुद्रपुर नगर पंचायत में जर्जर तारों को बदलकर केबल का तार लगाने का कार्य जोरों पर चल रहा है ग्रामीण स्तर में भी केबल तार लगाने की प्रक्रिया तेज गति से कार्य कर रही है जल्द ही जर्जर तारों से क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ताओं को मुक्ति मिल जाएगी और निर्वाण रूप से विद्युत सप्लाई मिलनी शुरू हो जाएंगे।