🟠गोरखपुर – वैभव एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म “दिल की लगन” की शूटिंग बाबा गोरखनाथ की पावन धरती गोरखपुर में इन दिनों बड़े जोर शोर चल रही है।

बता दे “दिल की लगन” एक प्योर शुद्ध लव स्टोरी फिल्म है जिसमे में मुख्य भूमिका में उपेंद्र यादव उर्फ चॉकलेटी यादव और बंगाली बाला भोजपुरिया दर्शकों की धड़कन मनी भट्टाचार्य नजर आयेंगी।
फ़िल्म की कहानी के बारे में फ़िल्म के निर्माता नन्दलाल यादव व निर्देशक जेम्स पार्कर ने बताया हमारी फ़िल्म एक साफ सुथरी प्रेम कहानी पर आधारित है जिसमे हम अपनी फिल्म के माध्यम से प्रेम की परिभाषा को दिखाने जा रहे है। हम सबकी तरह ये नही कहेंगे कि हम कुछ अलग बना रहे है बस हम एक अच्छे विषय पर समाज और अपनी सभ्यता को ध्यान में रखकर एक साफ सुथरी प्रेम कहानी को पर्दे पर लाने जा रहे है अब ये सबसे हटकर होगी या कैसी होगी ये तो आप सभी देखकर बतायेंगे बस हमारा प्रयास है एक अच्छा सिनेमा बनाने का। उम्मीद हमारा ये प्रयास आप सभी को पसंद आयेगा बस आप सभी अपना प्यार आशीर्वाद बनाये रखे।
फ़िल्म का निर्माण वैभव एंटरटेनमेंट के बैनर तले होने जा रहे है जिसके निर्माता नंदलाल यादव है और निर्देशक जेम्स पार्कर है इस प्यारी सी कहानी को खुद नंदलाल यादव ने लिखा है। संगीत दिया है यंग म्यूजिक डायरेक्टर दिनेश यादव ने और छायांकन करेंगे नीलेश पाण्डेय। फिल्म के प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है और कोरियोग्राफर रमेश शर्मा है।
फ़िल्म में चॉकलेटी यादव और मनी भट्टाचार्य के साथ साथ आयाज खान व हिमांशी सिंह फिल्म के अहम किरदार में नजर आएंगे क्योंकि आयाज खान को आप लोगो ने अब तक गुंडागर्दी करते हुए देखे होंगे लेकिन इस फिल्म में रोमांटिक अंदाज में दिखने वाले है।
फिल्म में मुख्य भूमिका में चॉकलेटी यादव, मनी भट्टाचार्य,आयाज खान, हिमांशी सिंह,प्राची सिंह,पानमती शर्मा,डॉक्टर रवि गुप्ता व सरोज सिंह,मंटू लाल आदि कई कलाकार नजर आएंगे।