*हेलमेट पहना होता शिवम तो बच सकती थी जान,एक बाइक को बचाते बचाते सामने से आ रही बाइक से भिड़ते ही अनियंत्रित होकर सड़क पर घसीटता गया*

🟠*रुद्रपुर देवरिया*। शनिवार को उपनगर के बसस्टेशन से इमामबाड़ा चौराहा के बीच दोपहर के वक्त के एक अनियंत्रित बाइक सवार युवक की आमने सामने की टक्कर में घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, बाइक सवार सड़क पर घसीटता चला गया और उसके सिर के चिथड़े सड़क पर बिखर गये।
मिली जानकारी के अनुसार उपनगर के लालाटोली वार्ड निवासी शिवम मद्धेशिया पुत्र बबलू मद्धेशिया अपने घर से बस स्टेशन की तरफ से बाजार की तरफ जा रहा था।

 

एक बाइक बचाने की चक्कर मे उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रही दूसरे बाइक से टक्कर होते ही वह बाइक सहित सड़क पर गिर पड़ा तेज गति के कारण शिवम सड़क पर घसीटता चला गया जहा उसके सिर से मांस का हिस्सा भी बिखर गया। शिवम हेलमेट नही पहना था जिसके कारण उसके सिर में गंभीर चोट आई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कोतवाली पुलिस ने जानकारी ली है। घटना की असलियत जानी घटना के फौरन बाद कोतवाली पुलिस पहुच गयी और तुरंत युवक को अस्पताल भेजवाया जहा पहले से ही उसकी मौत बताई गई। मौत की खबरों से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। शुभम मद्धेशिया दसवीं की परीक्षा दिया था।