पटना पहुंचे बाबा धीरेंद्र शास्त्री, लोगों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत

बाबा को बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने पहुंचाया पनाश होटल

बाबा के सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम

✍️डॉ शशि कांत सुमन
🟥पटना। बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंच चुके हैं। उनके पटना आगमन को लेकर भव्य स्वागत किया गया है। राजधानी पटना की हर गलियों को पोस्टर से पाट दिया गया है। इस बीच पटना पहुंचते ही बाबा धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर ने अपने दिल की बात कह डाली है। बाबा बागेश्वर ने कहा है कि बिहार उनके दिल में बसता है।
दरअसल बाबा धर्मेंद्र शास्त्री से जब यह सवाल किया गया कि आपके आगमन को लेकर तरह-तरह के सवाल किए जा रहे हैं। सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाया जा रहा है, तो बाबा बागेश्वर ने जवाब देते हुए कहा कि सुरक्षा का चाक-चौबंद व्यवस्था है। कहीं कोई दिक्कत नहीं है। बिहार हमारी आत्मा है और यह हमारे दिल में बसता है। सच बोले तो बिहार के लोगों जैसा ह्रदय कहीं के लोगों का नहीं होता है। बिहार में अब बहार आएगी। पंडित धीरेंद्र शास्त्री से जब यह सवाल किया गया कि आपके आगमन से पहले यह कहा गया है कि आप यहां हिंदू – मुस्लिम करेंगे तो आपका विरोध किया जाएगा, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि- हम हिंदू – मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू – हिंदू करने वाले लोग है साहब, हम राजनेता नहीं है। हनुमंत कथा सनातन धर्म की बात कहती है और हम उसकी ही बात करते हैं। पटना एयरपोर्ट पर बागेश्‍वर बाबा ने भोजपुरी में बोलकर लोगों से कनेक्‍ट करने की को‍शिश की। पूछा- सब ठीक बा रौआ? (आपलोगों का क्‍या हाल है? यह भी कहा कि बिहार आकर बहुत आनंद आ रहा है। उन्‍होंने राजनीतिक बयानबाजी से परहेज किया।
इधर, बाबा बागेश्वर के बिहार आते ही भाजपा के सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी बाबा को पटना एअरपोर्ट से होटल पानाश तक बाबा को पहुंचाने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले रखी है। इसके साथ ही बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह भी धीरेंद्र बाबा के स्वागत के लिए खड़े नजर आए हैं।