मथुरा
✍️रिपोर्ट सत्येंद्र यादव

🔴मथुरा/गोवर्धन: उत्तर प्रदेश बोर्ड का कक्षा दसवीं और बारहवीं का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ। हर बार की तरह क्षेत्र के आदर्श कामिनी शिक्षा निकेतन की छात्राओं ने बाजी मारी। विद्यालय की छात्रा मनीषा शर्मा ने 85.6 प्रतिशत हासिल कर विद्यालय में प्रथम स्थान पाया, कक्षा 12 में मुस्कान दीक्षित ने 74 प्रतिशत अंक अर्जित किए।

प्रधानाचार्य श्रीमती पूर्णिमा कौशिक ने सभी उत्तीर्ण छात्राओं को बधाई दी, और विद्यालय के शिक्षकों को इस सफलता के लिए सराहा। छात्रा मुस्कान ने बताया किस तरह लगन, परिश्रम और शिक्षकों के मार्गदर्शन से यह मुकाम हासिल किया है। छात्रा मनीषा शर्मा ने बताया की वो भविष्य में लोक सेवक बनना चाहती हैं और इसी दिशा में अग्रसर हैं।
गौरतलब है की विद्यालय निरंतर रूप से शत प्रतिशत परिणाम देता आ रहा है, और अनेकों छात्राओं को शिक्षित कर उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर कर रहा है।
कक्षा 10 में माधुरी सैनी ने 82.6 प्रतिशत प्राप्त कर द्वितीय स्थान, सोनी सिंह ने 81 प्रतिशत प्राप्त कर तीसरा स्थान हासिल किया।
कक्षा 12 में कु. कल्पना गोस्वामी और कु. नीतू ने 74 प्रतिशत अंक हासिल कर विद्यालय में दूसरा स्थान हासिल किया। विद्यालय की अन्य सभी छात्राएं भी अच्छे अंकों से उत्तीर्ण हुईं।