✍️वकील अहमद सिद्दीकी

🟥बस्ती, बनकटी…..वृहस्पतिवार को बनकटी ब्लॉक के सभाकर कक्ष में प्रमुख प्रतिनिधि रघुनाथ सिंह के नेतृत्व में शोक सभा का आयोजन किया गया ।
शोक सभा का आयोजन प्रथम पूर्व ब्लाक प्रमुख शिवदास तिवारी, पूर्व विधायक कप्तानगंज राना किंकर सिंह,व प्रमुख समाज सेवी राम बहाल पान्डेय के निधन के उपरान्त सभागार कक्ष में उन सभी के आत्मा की शांति के लिए मौन धारण किया गया ।
प्रमुख प्रतिनिधि रघुनाथ सिंह ने कहा कि हम अपने बीच से समाज सेवी और एक नेता को खो दिया हैं। जिसका हम लोगों को बहुत ही अत्यंत दुख है।
विधायक राना किंकर सिंह हर वर्गों के बीच में लोकप्रिय नेता थे। और लोगों के सुख-दुख में हमेशा खड़े रहते थे। वहीं प्रथम पूर्व ब्लाक प्रमुख बनकटी शिवदास तिवारी भी अपनी सेवा के लिए काफी चर्चा मे रहे। ये सभी समाज के उन्नति के लिए अपना योगदान देते रहते थे। आए दिन लोगों की समस्याओं के निराकरण के लिए हमेशा तत्पर रहते थे।
इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि रघुनाथ सिंह, ग्राम विकास अधिकारी केदारनाथ कुशवाहा, एडीयो पंचायत गिजेश श्रीवास्तव, आईएसबी धर्मपाल तिवारी, प्रधान संघ अध्यक्ष रविचंद्र पान्डेय,मनरेगा संजय चतुर्वेदी, प्रधान राजेंद्र चौधरी, राजेश चौधरी, बब्लू दुबे, के साथ बनकटी ब्लाक के कर्मचारी व सभी सचिव और प्रधान आदि संभ्रांत लोग उपस्थित रहे।