🔴जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट-

 🔻जनपद बदायूॅ– के अन्तर्गत थाना अलापुर क्षेत्र के ग्राम कोठा निवासी गंगा देवी पत्नी मुनेन्द्र पाल सिंह कसवा म्याऊँ की सर्वयूपी ग्रामीण बैंक की शाखा से 49000/- रुपए अपने बेटी अंजली की शादी के खर्चे के लिए निकाले थे।

बैंक से रुपए निकाल कर गंगा देवी साथ मे बेटी अंजली व उनका लड़का प्रदीप मोटर साइकिल पर बैठकर अपने घर वापस चले गए जैसे ही गंगा देवी की मोटरसाइकिल कोठा मोड़ पर पाहुची पीछे से घात लगाए चली आ रही बाइक पर बदमाशो ने बाइक पर हमला बोल दिया और रुपए भरा थैला गंगा देवी से छीनने लगे जब रुपयो से भरा थैला गंगा देवी ने नही छोड़ा तो बदमाशो ने उन्हे बाइक से नीचे गिरा दिया जिससे गंगा देवी काफी दूर तक गसीटती चली गई जिससे गंगा देवी बुरी तरह चोटिल हो गई इधर बदमाश पीड़ित को जान से मारने की धमकी देते हुए लूट करने के बाद उसहैत की तरफ हाइवे से भाग निकले।

इधर गंगा देवी के गिर जाने के बाद प्रदीप ने बदमाशो के पीछे अपनी बाइक दौड़ा दी काफी दूर तक प्रदीप ने पीछा किया लेकिन मसूदपुरा मोड से बाइक गायब हो गई। ताज्जुब की बात तो यह है, की जिस तिराहे पर लूट हुई उसी तिराहे के मंदिर पर करीब 20 लोग गांव के ही बैठे थे इसके बाद पीड़ित ने घटना की जानकारी परिजनों व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही दातागंज सी ओ प्रेम कुमार थापा अलापुर थानाध्यक्ष संजय सिंह उसावा थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुच गए और पूछताछ कर तहरीर के आधार पर छानबीन शुरू कर दी।