*-सुरक्षा को लेकर की गाइडलाइन जारी,*

🟥जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 :- कोरोना की रफ्तार तेज होने से शासन प्रशासन के द्वारा गाइडलाइन जारी कर दी गई है। जनपद में कोरोना के मरीजों के बढ़ने का सिलसिला जारी हो गया है लगातार मरीज पॉजिटिव निकल रहे है। जिसमें मास्क पहनने और दो गज की दूरी पर विशेष ध्यान देने के लिए एडवाजरी जारी की गई है। मगर इसका स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार अधिकारी,कर्मचारी पालन नही कर रहे है।
वहीं जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. कप्तान सिंह डॉ. प्रदीप कुमार अग्रवाल सर्जन की यह तस्वीर देखकर नहीं लगता कि कोरोना के गाइडलाइन का पालन करने को लेकर यह चिकित्सक गंभीर है। जिला अस्पताल के सीएमएस व चिकित्सक बिना मास्क के ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि गाइडलाइन का पालन कराने को लेकर इनमें कोई गंभीरता नहीं दिख रही है।

जिला महिला अस्पताल में कोरोना की जांच में लगातार मरीज पॉजिटिव निकल रहे। गुरुवार को एंटीजन किट और आरटीपीसीआर से 172 मरीजों की कोरोना जांच हुई जिसमें एक बच्चा समेत चार मरीज कोरोना पॉजिटिव निकले। वहीं जिला अस्पताल में एंटीजन किट और आरटीपीसीआर किट के द्वारा 22 मरीजों की सैंपलिंग हुई है।जबकि जिला अस्पताल की ओपीडी में कोविड कैंप में एंटीजन किट और आरटीपीसीआर किट की 199 जाचें हुई जिसमें कोई मरीज संक्रमित नही निकला है।
जिला महिला अस्पताल में लैब टेक्नीशियन प्रिंस कुमार माथुर कोविड़ गाइडलाइन के अनुसार प्रत्येक मरीज की जांच मेहनत लगन और ईमानदारी के साथ कर रहे है पूर्व के दिनों में भी कोविड़ कैंप में इन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।