रायबरेली। भ्रष्टाचार की इससे बड़ी प्रकाष्ठा क्या होगी जहाँ एक दिन पहले प्रदेश की योगी सरकार प्रधानमंत्री अन्न महोत्सव मना रही हो वहीं दूसरी तरफ जमीनी स्तर पर विद्यालयों में गरीब बच्चों को दिए जाने वाले अनाज को बेचा जा रहा हो।

महराजगंज तहसील के खेरवां में मौजूद प्राथमिक विद्यालय का प्रधान अध्यापक अपनी स्कूटी से मिड डे मील में बंटने वाली दो बोरी गेहूं को ठिकाने लगा रहा था। ग्रामीणों को जब इस बात की सूचना मिली तो उन्होंने स्कूटी संख्या यूपी 33 ए डब्ल्यू 4929 सवार का पीछा किया और उसे गेहूं की बोरी के साथ धर दबोचा। वीडियो में स्कूटी सवार दिख रहा है जोकि सरकारी गेंहू लादा हुआ है। पूछने पर बताया कि खेरवां वाले नरेंद्र मास्टर जी ने कहा गेहूं कहीं पहुंचाने को। यह स्कूटी भी उनकी है।आपको बता दें कि इससे पहले भी विद्यालय के प्रधान अध्यापक नरेंद्र कुमार शिवहरे पर दबंगई का आरोप लगता रहा है। नरेंद्र कुमार विद्यालय में पिछले 20 साल से कार्यरत हैं और उनपर विद्यालय में कामो को लेकर भ्रष्टाचार का आरोप लगता रहा है। गुरुजी इतने दबंग हैं की[videopack id=”12488″]https://newsamacharplus.com/wp-content/uploads/2021/08/VID-20210806-WA0056.mp4[/videopack]
शिकायतकर्ताओं को यह बोल देते हैं कि जाओ कहीं भी शिकायत करो कोई मेरा कुछ नही कर सकता। मैं यहीं पर हूँ और यहीं रहूंगा। फिलहाल इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नही है जिसमे जांच या प्रधान अध्यापक पर कोई कार्यवाही कही बात को गई हो।