रिपोर्ट अंकित कुमार पत्रकार करहल 8218954174मैनपुरी/ करहल:– आये दिन पत्रकारों के साथ हो रहे उत्पीड़न और अत्याचार को देखते हुए करहल के पत्रकारों ने एक होकर राष्ट्रपति के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन एसडीएम करहल को सौपा है।ज्ञापन में बताया गया है कि ये आपसे बेहतर और कौन जान सकता है, लोकतंत्र के चार स्तम्भ बेहद आवश्यक होते है। एक के बिना दूसरा और दूसरे के बिना तिसरा अधूरा माना जाता है, लेकिन इस वक्त देश का चौथा स्तम्भ खतरें में है। हाल फिल्हाल के किस्सों पर गौर करें तो फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी की आंतकी हमले में हुई मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया। इसके बाद विश्वसनीय अखबार दैनिक भास्कर ग्रुप और कम समय में अच्छा नाम कमाने वाले इलैक्ट्रोनिक चैनल भारत समाचार इन दिनों काफी मुश्किल में हैं। बता दें 22 जुलाई को आयकर विभाग ने दैनिक भास्कर के भोपाल, जयपुर, अहमदाबाद और कुछ अन्य स्थानों पर स्थित परिसरों में टैक्स चोरी के आरोप में छापेमारी की।संस्थान से जुड़े पत्रकार काफी नाराज़ है, जिसके बाद पत्रकारों ने सरकार पर सवाल उठाए।

वहीं, उत्तर प्रदेश के समाचार चैनल भारत समाचार के दफ़्तर साथ ही संपादक ब्रजेश मिश्रा और स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह के घरों पर भी छापा मारा गया है। इस घटना के बाद से ही संस्थान से जुड़े पत्रकार काफी नाराज़ है, जिसके बाद पत्रकारों ने सरकार पर सवाल उठाए।इस दौरान जिलाध्यक्ष
ऋषीकान्त दुबे, गौरी तिवारी, विवेक पांडेय, सायमुल हसन(डालमिया), ब्रजकिशोर मिश्रा, प्रमोद यादव, ओमकार मिश्रा, हर्ष यादव लवी, प्रशांत यादव, रोली यादव, हिमांशू जैन, अंकित शाक्य, अनिल यादव समेत आदि तमाम लोग मौजूद रहे।