*आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों और उसकी बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा भयभीत- इंजीo मोहम्मद हैदर*

*मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी तानाशाही की इंतेहा है – इंजीo मोहम्मद हैदर

🟠*अमरोहा- 27 फरवरी*

इंजी मोहम्मद हैदर जी ने कहा कल का दिन देश के राजनीतिक इतिहास का काला दिन था। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने शराब घोटाले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. सिसोदिया की गरिफ्तारी को आम आदमी पार्टी ने लोकतंत्र के लिए काला दिन बताया. इसी के साथ मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे आप सांसद संजय सिंह, मंत्री गोपाल राय , विधायक ऋतुराज झा, दिनेश मोहनिया, रोहित महरौलिया, आदिल खान समेत कई पार्षदों और कार्यकर्ताओं को फतेहपुर बेरी थाने से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से इस गिरफ्तारी को लेकर आज प्रदेश भर में जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

इंजीo मोहम्मद हैदर ने कहा कि मनीष बेकसूर हैं और जनता इसका जवाब जरूर देगी. उन्होंने कहा कि इससे हमारा संघर्ष और मजबूत होगा. मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी तानाशाही की इंतेहा है. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए रात दिन मेहनत करने वाले आम आदमी पार्टी के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करके भाजपा ने साबित कर दिया कि वह आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों और उसकी बढ़ती लोकप्रियता से कितना भयभीत है. उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी वास्तव में भ्रष्टाचारियों को सजा देना चाहते हैं तो आज तक अपने मित्र अडानी के ऊपर उन्होंने किसी तरह की जांच क्यों नहीं करवाई? मोदी जी की तानाशाही चरम सीमा पर है लेकिन हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं, हम जेल और लाठियों से डरते नहीं हैं. उन्होंने कहा कि सारी दुनिया देख रही है कि किस तरह से फर्जी मुकदमों में आम आदमी पार्टी के मंत्रियों को फसाया जा रहा है इसलिए मोदी जी यह न समझें कि उनकी फर्जी कार्रवाई से आम आदमी पार्टी का कारवां थम जाएगा बल्कि हम और मजबूत होंगे और देश का समर्थन हमारे साथ है. भाजपा निराधार और फर्जी मुद्दों में आप के मंत्रियों को जेल भेज कर खुद ही कटघरे में खड़ी हो चुकी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में आज जमकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा और हमें जन समर्थन भी प्राप्त है.

प्रदर्शन में…… शामिल रहे. पूर्व प्रदेश सचिव मोहम्मद आमिर, जिला अध्यक्ष रूपचंद चौहान, मोहम्मद रिजवान, नगमा सलमानी, शाहिद हुसैन, मुजीब खान, अमर सिंह खागी, धीरेंद्र सिंह, ओसाफ ख़ान, दानिश हसन, डॉक्टर जावेद, कविता कांत, मोहम्मद जकी, वसीम सिद्दीकी, राजीव यादव, हुकुम सिंह, वकील अहमद, उमर उद्दीन, अकील अंसारी, चौधरी शकील, मोहम्मद नासिर, मोहम्मद आरिफ, मोहम्मद समी, रविकांत, तंजीम हुसैन, सचिन कुमार, सुरेंद्र सिंह, मास्टर जुल्फिकार, नफीस चौधरी, मुरारी लाल, शुभम सिंह, डॉ प्रीतम, मोहम्मद यूसुफ, भवानी, नाजिम, अफजाल,
आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।
संवाददाता /जमशेद अली
(न्यूज़ समाचार प्लस) अमरोहा उत्तर प्रदेश
Mo 8193888144