🟥नरेश सैनी

🛑मथुरा – शहर के थाना सदर बाजार इलाक़ा अंतर्गत बुधवार को कैंट बिजली घर के सामने स्थित मजार पर दिल्ली ओखला से दवा लेने आई युवती को उसके दोस्त ने चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली ओखला क्षेत्र निवासी युवती बुधवार सुबह सदर बाजार क्षेत्र में दवा लेने आई थी। बताते हैं कि इस दौरान युवती अपने सदर बाजार निवासी दोस्त सद्दाम के साथ कैंट बिजली घर के सामने स्थित मजार पर गई थी। वहां किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई।
इस दौरान युवक ने युवती पर चाकू से वार कर दिए। युवती के चेहरा गले और पेट पर चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल होकर शोर मचाती हुई वहां से भागने लगी। घायल युवती को देख राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल युवती को तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसे चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते देखते हुए आगरा रेफर कर दिया।
थाना प्रभारी निरीक्षक सदर बाजार जसवीर सिंह ने बताया कि युवती को सद्दाम नामक युवक ने शरीर के अलग-अलग हिस्सों में चाकू मारे हैं। इन दोनों के बीच में काफी गहरी दोस्ती थी। आरोपी युवक घटना के बाद से फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की जानकारी युवती के परिजनों को दे दी गई है। घटना के कारण के बारे में समाचार लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हो सका है।