🟥प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया। डॉ भीमराव अंबेडकर के 6 दिसम्बर परिनिर्वाण दिवस पर गोरखपुर में मनाए जाने वाले भव्य कार्यक्रम को लेकर रविवार को बहुजन समाज पार्टी की एक आवश्यक बैठक आयोजित हुई जिसमें गोरखपुर के कार्यक्रम में चलने के लिए रणनीति बनाई गई साथ ही कार्यकर्ताओ से अधिक से अधिक संख्या में चलने की अपील की गई हैं।

बैठक को सम्बोधित करते हुए बसपा नेता महेश वर्मा ने कहा कि डॉ भीमराव अंबेडकर जी समता मूलक समाज के रचनाकार हैं जिनके बनाये गए सम्बिधान से देश का लोकतंत्र दुनिया मे सबसे मजबूत है। ऐसे मसीहा के परिनिर्वाण दिवस 6 दिसम्बर को गोरखपुर के अम्बे पैलेस में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया हैं। जिसमे रुद्रपुर बिधान सभा क्षेत्र से अधिक से अधिक संख्या में लोग गोरखपुर जायेंगे।
श्री वर्मा ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी नगर पंचायत चुनाव मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। बैठक में जोन इंचार्ज रामदरश कुशवाहा का कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष नंदू कुमार, पन्ने लाल सोनकर, अजीत पांडे, अजय कुमार, शिव चंद्र निषाद ,अशोक यादव, मोहनलाल, राममिलन, जाकिर हुसैन, रामजतन, विजय प्रताप, इंद्रदेव अंबेडकर ,घनश्याम प्रसाद, रामजतन प्रसाद, अभिषेक सोनकर रिंकू पांडे,अरविंद आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।