🟥जी. पी. दुबे

संवाददाता

9721071175

🟥बस्ती 3 मई तहसील दिवस के अवसर पर तहसील भानपुर में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन व पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी तथा मुख्य विकास अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार प्रजापति द्वारा संपूर्ण समाधान दिवस भानपुर पर आए हुए फरियादियों के समस्याओं को सुना गया तथा उनकी समस्याओं के निस्तारण हेतु संबंधित विभाग के अधिकारी कर्मचारियों को निर्देशित किया गया |

 जिलाधिकारी ने राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों,कर्मचारियों की टीम बनाकर मौके पर जाकर शिकायतों को गंभीरता से लेकर शत-प्रतिशत निष्पक्ष निस्तारण करने हेतु निर्देशित किया ।

 पुलिस अधीक्षक ने उपस्थित समस्त पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि संपूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रों को समय के अंदर एवं गुणवत्ता के साथ निस्तारण किया जाए।

 

 बस्ती सदर तहसील पर अपर जिलाधिकारी एवं अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी ने आए हुए फरियादियों की समस्याओं के बारे में जाना |

 उन्होंने उपस्थित संबंधित विभाग के अधिकारी कर्मचारियों को फरियादियों के समस्याओं को शीघ्र एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण हेतु निर्देशित किया ।