हर जरूरतमंद को इलाज के लिए मिलेगी भरपूर मदद

💢 रिपोर्ट जितेन्द्र गुप्ता

⭕गोरखपुर 25 नवंबर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को हर जरूरतमंद तक बेहतरीन चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया उन्होंने सभी पात्रों का आयुष्मान हेल्थ कार्ड बनाने और किसी के पास यह कार्ड न होने पर बड़े संस्थानों में उसके इलाज के लिए इस्टीमेट बनाकर शासन को भेजने की हिदायत दी है

मुख्यमंत्री ने कहा कि हर जरूरतमंद को इलाज के लिए मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से भरपूर मदद दी जाएगी ।

सीएम योगी शनिवार को सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन में लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुन रहे थे जनता दर्शन में उन्होंने करीब 300 लोगों की समस्याएं सुनी और समयबद्ध गुणवत्तापूर्ण और संतुष्टिपरक समाधान के निर्देश अधिकारियों को दिए ।

जनता दर्शन में पुलिस व राजस्व से जुड़ी शिकायतों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिकारी जिले स्तर पर ही समस्या का समाधान सुनिश्चित करें ताकि लोगों को परेशान ना होना पड़े उन्होंने दो टूक हिदायत देते हुए कहा कि जनसमस्याओं के निस्तारण में हीला हवाली अक्षम्य होगी ।

हर व्यक्ति की समस्या का पूरी प्रतिबद्धता और पारदर्शिता से न्यायोचित समाधान शासन- प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता होती है ।

और इसमें किसी ने भी लापरवाही की तो उसे दंड का भागी बनना पड़ेगा इसीलिए अधिकारी संवेदनशीलता से लोगों की समस्याओं को सुने और गुणवत्तापूर्ण त्वरित समाधान सुनिश्चित करें ।